scriptअरबाज खान का गर्लफ्रेंड के साथ हुआ ब्रेकअप! जॉर्जिया एंड्रियानी ने कहा- ‘हम बस दोस्त हैं’ | did arbaaz khan georgia andriani broke up actress call him friend | Patrika News

अरबाज खान का गर्लफ्रेंड के साथ हुआ ब्रेकअप! जॉर्जिया एंड्रियानी ने कहा- ‘हम बस दोस्त हैं’

Published: Nov 29, 2022 01:54:42 pm

Submitted by:

Shweta Bajpai

बॉलीवुड अभिनेता अरबाज खान और जॉर्जिया एंड्रियानी लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों को अक्सर साथ देखा जाता है, लेकिन अब खबर आ रही है कि दोनों अलग हो गए हैं।

arbaaz khan georgia andriani

arbaaz khan georgia andriani

मलाइका से रिश्ता टूटने के बाद से अरबाज साल 2017 से जॉर्जिया को डेट कर रहे हैं। पिछले पांच वर्षों में दोनों को कई बार एक साथ देखा जा चुका है। दोनों की शादी को लेकर बी अक्सर बातें होती रहती हैं। हालांकि दोनों ही अपने-अपने रिश्तों पर चुप्पी साधे रहते हैं, लेकिन अब खबर आ रही है कि दोनों अलग हो गए हैं।
कुछ दिनों पहले मीडिया में लगातार ये खबरें उड़ रही थी कि जॉर्जिया एंड्रियानी और अरबाज खान जल्द ही शादी के बंधन में बंध जाएंगे, जिस पर अब पहली बार मॉडल और एक्ट्रेस ने अपनी चुप्पी तोड़ी है। जॉर्जिया ने अरबाज को बॉयफ्रेंड नहीं बस अच्छा दोस्त बताया है।

इंटरव्यू के दौरान जॉर्जिया से जब पूछा गया कि वो अरबाज से आने वाले समय में शादी करने वाली हैं या नहीं तो इस मॉडल ने कहा- ‘जैसा मैंने कहा, हम दोनों काफी अच्छे दोस्त हैं, लेकिन शादी की बात करें, तो सच कहूं, ये एक ऐसी चीज है जिसकी तरफ हमने ज्यादा ध्यान नहीं दिया है और उस दिशा में मैं नहीं सोच रही हूं।’

यह भी पढ़ें

जंगल सफारी के चलते मुश्किल में एक्ट्रेस रवीना टंडन

https://twitter.com/SamsonM34475947/status/1596742888246939649?ref_src=twsrc%5Etfw
जॉर्जिया मानना है कि महामारी ने अरबाज के साथ उनके रिश्ते को बदल दिया और कहा, ‘लॉकडाउन ने हमें सोचने पर मजबूर कर दिया है। वास्तव में, इसने लोगों को या तो करीब ला दिया है या अलग कर दिया है।’

जब से जॉर्जिया का ये बयान सामने आया है तब से लोग कयास लगा रहे हैं कि दोनों अलग हो गए हैं। जॉर्जिया ने इसी इंटरव्यू में मलाइका अरोड़ा की तारीफों के पुल भी बांधें थे। जॉर्जिया ने मलाइका के बारे में बात करते हुए कहा था कि, ‘मैं उनसे कई बार मिली हूं और सच में उन्हें काफी पसंद करती हूं’।
https://twitter.com/hashtag/giorgiaandraini?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/arbaazSkhan?ref_src=twsrc%5Etfw
मलाइका ने साल 1998 में सलमान खान के भाई अरबाज खान से शादी की थी। दोनों को जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है। लेकिन शादी के 19 साल बाद दोनों ने तलाक के फैसले से हर किसी को हैरान कर दिया। अलग होने के बाद दोनों अपनी-अपनी जिंदगी में आगे बढ़ गए।

यह भी पढ़ें

प्रभास ने घुटनों पर बैठकर कृति सेनन को किया प्रपोज!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो