scriptआमिर खान के पॉपुलर सॉन्ग पर थिरकती नजर आएंगी कैटरीना की बहन! | Dil hai ke manta nahin song to recreate for Isabelle kaif and Sooraj | Patrika News

आमिर खान के पॉपुलर सॉन्ग पर थिरकती नजर आएंगी कैटरीना की बहन!

Published: Sep 18, 2018 03:27:49 pm

Submitted by:

Mahendra Yadav

इस गाने को नई जनरेशन को ध्यान में रखते हुए मिर्च-मसाले के साथ रीमेक किया जाएगा।

Isabelle and Sooraj

Isabelle and Sooraj

कैटरीना कैफ की बहन इसाबेल कैफ अपने डेब्यू को लेकर काफी समय से चर्चाओं में बनी हुई हैं। वह फिल्म ‘टाइम टू डांस’ से सूरज पंचोली के अपोजिट बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रख रही हैं। यह सूरज की दूसरी फिल्म है। यह फिल्म डांस पर बेस्ड है जिसमें कई इंटरेस्टिंग सॉन्ग देखने को मिलेंगे। हाल में चर्चा है कि मेकर्स 90 के दशक के ट्रैक ‘दिल है कि मानता नहीं’ को फिर से फिल्माने की प्लानिंग कर रहे हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, सूरज और इसाबेल कैफ 90 के दशक के पॉपुलर सॉन्ग ‘यादें भी है’ को भी रिक्रिएट करेंगे। महेश भट्ट निर्देशित ‘दिल है कि मानता नहीं’ में पूजा भट्ट और आमिर खान को लेकर ट्रैक फिल्माया गया था। अब खबर है कि इस गाने को नई जनरेशन को ध्यान में रखते हुए मिर्च-मसाले के साथ रीमेक किया जाएगा।

यह भी पढ़ें

शाहरुख ने मनाई गणेश चतुर्थी तो फैंस ने उठाए धर्म पर सवाल, किए ऐसे भद्दे कमेंट्स


आमिर खान के पॉपुलर सॉन्ग पर थिरकती नजर आएंगी कैटरीना की बहन!

स्टेनली ने किया कोरियोग्राफ:
ताजा मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इसाबेल और सूरज ‘दिल है कि मानता नहीं’ गाने को डोवर के केंट में शूट कर चुके हैं। खबर है कि फिल्म के डायरेक्टर स्टेनली डि कोस्टा ने इस नंबर को कोरियोग्राफ किया है। बता दें कि स्टेनली पहले भी कई डांस सॉन्ग में रेमो की मदद कर चुके हैं। वहीं दूसरी और इस फिल्म में एक महत्वपूर्ण ट्रैक पंजाबी पॉप स्टार दलजीत दोसांझ की आवाज में होगा। इस सॉन्ग को तनिष्क बागची ने कंपोज किया है जो सूरज पंचोली पर फिल्माया जाएगा।

आमिर खान के पॉपुलर सॉन्ग पर थिरकती नजर आएंगी कैटरीना की बहन!

वलुश्चा डांसर तो शाकिब बने वकील:
बता दें कि फिल्म ‘टाइम टू डांस’में इसाबेल एक लैटिन और बॉलरूम डांसर की भूमिका में नजर आएंगी। फिल्म में वलुश्चा डी सूजा एक डांसर और शाकिब सलीम एक वकील की भूमिका मे दिखेंगे। फिलहाल फिल्म की शूटिंग लंदन में चल रही और यह अगले साल रिलीज होगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो