scriptएक्टर सिद्धार्थ शुक्‍ला ने को-एक्टर्स से की बदतमीजी, शो से निकालने की मिली वार्निंग ! | Actor siddharth shukla misbehave with his co actors going to leave the show soon | Patrika News

एक्टर सिद्धार्थ शुक्‍ला ने को-एक्टर्स से की बदतमीजी, शो से निकालने की मिली वार्निंग !

locationमुंबईPublished: Aug 13, 2017 06:56:00 pm

Submitted by:

dilip chaturvedi

पार्टी में शराब पीकर अभिनेता सिद्धार्थ शुक्‍ला ने को-स्टार्स के साथ गाली गलौच की।

siddharth shukla and kunal verma

siddharth shukla and kunal verma

छोटे पर्दे पर अपनी एक्टिंग से लाखों लोगों का दिल जीतने वाले अभिनेता सिद्धार्थ शुक्‍ला इन दिनों अपने गलत व्यवहार के कारण सुर्खियां बटोर रहे हैं। खबर है कि एक पार्टी में शराब पीकर उन्होंने अपने को-स्टार्स के साथ गाली गलौच कर डाली।

दरअसल सिद्धार्थ शुक्‍ला सीरियल दिल से दिल तक में काम कर रहे एक्टर्स कुनाल वर्मा, रश्मि देसाई और जैस्‍मीन भसीन के साथ एक पार्टी में शामिल हुए थे। पर हद से ज्यादा शराब पीने के कारण वे अपना आपा खो बैठे और कुनाल वर्मा को अपशब्द कहने लगे। जब कुनाल ने उन्हें शांत होने को कहा तो वे उनपर बरस पड़े और चिल्लाने लगे। इस बात से नाराज होकर कुनाल ने सिद्धार्थ की शिकायत शो के प्रोडक्शन टीम से कर डाली।

प्रोडक्शन हैड से की बदतमीजी
जब इस घटना की खबर प्रोडक्शन हैड शीतल तक पहुंची तो वे सिद्धार्थ से बात करने गई। पर सिद्धार्थ ने उन्हें भी नहीं बक्शा। वे शीतल के साथ भी गाली गलौच करने लगे।

शो को छोड़ने की दी धमकी
एक्टर सिद्धार्थ शुक्‍ला ने हद तो तब पार की जब उन्होंने शो छोड़ने की बात की। वह इतने गुस्से में आ गए कि शो की अबतक की पेमैंट मांगने लगे। इसके बाद शो की हैड ने उन्हें शो से निकाल दिया और साथ ही सैट से भी निकल जाने को कहा।

इससे पहले भी सेट छोड़कर जा चुके हैं सिद्धार्थ शुक्‍ला
ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब सिद्धार्थ शुक्‍ला ने शो छोड़ने की बात कही है। इससे पहले भी सिद्धार्थ गुस्से में आकर सेट छोड़कर जा चुके हैं। लेकिन बाद में उन्होंने खुद आकर माफी मांगी थी।

लेकिन लगता है इस बार शो की प्रोडक्शन टीम सिद्धार्थ से काफी नाराज़ है तभी तो उन्होंने शो के अगले शूट के लिए सिद्धार्थ को आने से मना कर दिया। ऐसा लगता है इस बार की बदतमीजी सिद्धार्थ शुक्‍ला के करियर के लिए काफी घातक साबित हुई है। अब देखना होगा कि उनकी इस हरकत के बाद उन्हें माफी मिलेगी या उनकी जगह कोई और एक्टर लेगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो