scriptदिलजीत दोसांझ ने अपनी शादी पर पहली बार तोड़ी चुप्पी, बोले- हां मैंने… | Diljit Dosanjh first time break silence on his marriage and first love singer said yes i am | Patrika News
बॉलीवुड

दिलजीत दोसांझ ने अपनी शादी पर पहली बार तोड़ी चुप्पी, बोले- हां मैंने…

Diljit Dosanjh On Marriage: सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ ने अपनी शादी पर पहली बार बात की है। सिंगर ने जो कहा उसे सुनकर उनके फैंस खुश हो रहे हैं।

मुंबईJun 16, 2024 / 02:56 pm

Priyanka Dagar

दिलजीत दोसांझ ने शादी पर तोडी चुप्पी

दिलजीत दोसांझ ने शादी पर तोडी चुप्पी

Diljit Dosanjh On Marriage: पंजाबी और बॉलीवुड इंडस्ट्री को बेहतरीन गाने देने वाले दिलजीत दोसांझ को लेकर बड़ी खबर आ रही है। सिंगर ने अपनी शादी को लेकर बयान दिया है। काफी समय से दिलजीत को लेकर खबर थी कि वह शादीशुदा हैं और उन्होंने अपनी शादी और पत्नी को पूरी दुनिया से छुपाया हुआ है। इन खबरों के बावजूद एक्टर ने कभी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कोई बात नहीं की। इस बार दिलजीत ने अपनी शादी को लेकर बात की है। 

दिलजीत दोसांझ ने अपनी शादी को लेकर तोड़ी चुप्पी (Diljit Dosanjh On Marriage)

दिलजीत दोसांझ ने राज शमानी के पॉडकास्ट में अपनी शादी पर खुलकर बात की। सिंगर से पॉडकास्ट में उनके पहले प्यार के बारे में पूछा गया। इस पर गायक ने चालाकी से जवाब दिया। उन्होंने कहा कि उनका पहला प्यार वह खुद हैं। दिलजीत ने कहा, “मैं खुद से प्यार करता हूं। मैं खुद से पागलों की तरह प्यार करता हूं। मैं आपसे बहुत प्यार करता हूं। तो मुझे लगता है कि मेरा पहला प्यार तो मैं ही हूं।”
यह भी पढ़ें

Chirag Paswan से हुआ फेमस एक्ट्रेस को प्यार, सरेआम किया इजहार

Diljit Dosanjh On Marriage
दिलजीत ने आगे कहा, “मुझे लगता है कि दूसरे से प्यार करने से पहले इंसान को खुद से प्यार करना आना चाहिए और मैं इसी में विश्वास रखता हूं। मैं सोचता हूं कि पहले अपना ख्याल रखें, बाद में दूसरों का। अगर आपको खुद ही प्यार नहीं किया जाता और पहले आपकी देखभाल नहीं की जाती, तो आप वह प्यार किसी और को कैसे देंगे?” 

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / दिलजीत दोसांझ ने अपनी शादी पर पहली बार तोड़ी चुप्पी, बोले- हां मैंने…

ट्रेंडिंग वीडियो