scriptकिसानों के पिज्जा खाने पर हुआ बवाल, Diljit Dosanjh बोले- जब जहर खा रहे थे तब कहां थे | Diljit Dosanjh gave solid reply to people trolling farmers over pizza | Patrika News

किसानों के पिज्जा खाने पर हुआ बवाल, Diljit Dosanjh बोले- जब जहर खा रहे थे तब कहां थे

locationनई दिल्लीPublished: Dec 14, 2020 03:25:11 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

दिलजीत दोसांझ ने फिर जीता दिल
ट्रोलर्स को दिया मुंहतोड़ जवाब

diljit_dosanjh_tweet.jpg

Diljit Dosanjh tweet

नई दिल्ली: पंजाबी सिंगर व एक्टर दिलजीत दोसांझ इन दिनों काफी चर्चा में हैं। वह देश में चल रहे कृषि कानून के खिलाफ किसानों आंदोलन का खुलकर समर्थन कर रहे हैं। एक बार वह किसान आंदोलन में शामिल होने भी गए थे। इतना ही नहीं, हाल ही में जब एक्ट्रेस कंगना रनौत ने आंदोलन को लेकर एक ट्वीट किया था तो वह उनसे भी जा भिड़े थे। ट्विटर पर दोनों की खूब बहस हुई थी। जिसके बाद दिलजीत का नाम ट्रेंड होने लगा था। एक बार फिर दिलजीत ने किसानों के समर्थन में एक ट्वीट किया है।
पिज्जा खाने पर उठे सवाल

दरअसल, कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही थीं, जिसमें किसान आंदोलन स्थल पर प्रदर्शनकारियों के बीत पिज्जा बांटा जा रहा था। ऐसे में कुछ लोगों ने सवाल उठाए कि प्रदर्शनकारी आंदोलन करने आए हैं या पिकनिक मनाने। ऐसे में अब दिलजीत दोसांझ ने ट्रोलर्स को जबरदस्त जवाब दिया है।
https://twitter.com/diljitdosanjh/status/1338346217781116929?ref_src=twsrc%5Etfw
दिलजीत ने दिया करारा जवाब

दिलजीत ने लिखा है कि, ‘जब किसान जहर खा रहा था तब कोई चिंता नहीं थी और जब किसान पिज्जा खा रहा है तो यह न्यूज बन गई।’ उनका यह ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा था। साथ ही लोग दिलजीत का काफी सपोर्ट भी कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, मोदी कह रहे हैं कि भोले-भाले किसान भाइयों को बहकाया जा रहा है। मैं दावे से कह सकता हूं कि इस आंदोलन में शामिल हर सौ में से नब्बे किसान मोदी जी से ज़्यादा पढ़े-लिखे हैं। दूसरे यूजर ने लिखा, बेशर्म लोगो की सरकार है,अन्नदाता को खालिस्तानी,पाकिस्तानी बता रहे अपनी नाकामी छुपाने के लिए।
दो हिस्सों में बंटे लोग

बता दें कि कृषि कानून के खिलाफ किसानों का आंदोलन दिन पर दिन तेज होता जा रहा है। कई दिनों से किसान कड़ाके की ठंड में भी आंदोलन कर रहे हैं। इस आंदोलन को लेकर लोग दो हिस्सों में बंटे हुए नजर आ रहे हैं। एक तरफ वो खेमा है जो पूरी तरह किसानों के समर्थन में है। वहीं, दूसरी तरफ कुछ लोग हैं जो इस आंदोलन की आलोचना कर रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो