scriptKylie Jenner की अदाओं के दीवाने हुए दिलजीत दोसांझ, फोटो शेयर कर कही दिल की बात वायरल हुई पिक्स | Diljit Dosanjh is crazy about Kylie Jenner's bold look | Patrika News

Kylie Jenner की अदाओं के दीवाने हुए दिलजीत दोसांझ, फोटो शेयर कर कही दिल की बात वायरल हुई पिक्स

locationनई दिल्लीPublished: Sep 09, 2020 02:50:56 pm

Submitted by:

Pratibha Tripathi

Kylie Jenner के बोल्ड लुक के दीवाने हुए दिलजीत दोसांझ
दिलजीत ने किया काइली जेनर की तस्वीरों पर कमेंट

Kylie Jenner bold look viral

Kylie Jenner bold look viral

नई दिल्ली। अमेरिकी मॉडल Kylie Jenner अपने बोल्ड लुक की वजह से अक्सर सुर्खियों में बनी रहती है उनका बोल्ड अंदाज भी फैंस को काफी पसंद आता है फिर चाहे बात अमेरिका की हो, या फिर भारत की हर जगह उनके लुक की चर्चा होती रहती है। इन दिनों Kylie Jenner अपनी तस्वीरों को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। जिसमें वो अपने फ्रैंड फई खाद्रा के साथ पोज देते नजर आ रही है।

उनकी इस तस्वीरों को ना केवल फैंस पसंद कर रहे है बल्कि भारत के जाने माने सिंगर दिलजीत दोसांझ ने काफी पसंद किया है। और उन्होनें इस तस्वीर को देख ऐसा कमेंट किया है कि उनका यह कमेंट काफी तेजी से वायरल भी हो रहा है

View this post on Instagram

🤍🤍✨✨

A post shared by Kylie 🤍 (@kyliejenner) on

दरअसल दिलजीत ने काइली जेनर की फोटो पर पंजाबी में कमेंट किया है दिलजीत ने फोटो पर लिखा है- नवी नवी यारी फिरे चन चाड दी’। काइली के इंडियन फैंस अब दिलजीत के इक कमेंट पर अपनी प्रतिक्रिया देने में पीछे नही हट रहे है। हाल ही में दिलजीत ने एक गाना रिलिज किया था जिसमें उन्होंने काइली का भी जिक्र किया था, अब इन बातों से यही लगता है कि काइली दिलजीत के लिए कितनी मायने रखती हैं।

 

View this post on Instagram

that summer feeling🌤🦋🐚🌴

A post shared by Kylie 🤍 (@kyliejenner) on

काइली के बारे में यह बात बहुत कम ही लोग जानते है कि वो अपने बालों को लेकर एक्सपेरिमेंट करती रहती हैं। और अलग-अलग कलर के विग लगाती हैं उन्हें अपने बालो को कलरिंग लुक देना काफी पसंद है।

View this post on Instagram

prada bae

A post shared by Kylie 🤍 (@kyliejenner) on

बतादे कि काइली जेनर की तस्वीरे सोशल मीडिया पर काफी वायरल होती रहती है। वो हर दिन बोल्ड और ग्लैमरस लुक के फोटोज और वीडियो शेयर करती रहती है जिसके चलते उनके इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स 90 मिलियन से भी ज्यादा है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो