scriptDiljit Dosanjh News: दिलजीत दोसांझ हॉलीवुड में चमकाएंगे नाम, ‘जिमी शो’ का बनेंगे हिस्सा, ये है पूरी डिटेल | Diljit Dosanjh is in Hollywood will be part of Jimmy Show here is the full detail | Patrika News
बॉलीवुड

Diljit Dosanjh News: दिलजीत दोसांझ हॉलीवुड में चमकाएंगे नाम, ‘जिमी शो’ का बनेंगे हिस्सा, ये है पूरी डिटेल

दिलजीत दोसांझ का एक भन्नाट गायक के साथ कंटाप एक्टर भी हैं। अपने दम पर वह देश ही नहीं बल्कि अंतरराष्ट्रीय मंचों पर भी अपनी पहचान बना रहे हैं। अब वह जिमी फॉलन के ‘द टुनाइट शो’ का हिस्सा होंगे।

मुंबईJun 12, 2024 / 03:12 pm

Vikash Singh

दिलजीत दोसांझ ने अपनी मेहनत और प्रतिभा के दम इंडियन एंटरटेनमेंट वर्ल्ड को नेक्स्ट लेवल पर गए हैं। उन्होंने यहां कामयाबी के झंडे गड दिए हैं। उन्होंने इम्तियाज अली द्वारा निर्देशित फिल्म ‘चमकीला’ में अपने शानदार अभिनय से दर्शकों का दिल जीता लिया था। अब, वह जल्द ही एक अंतरराष्ट्रीय मंच पर नजर आने वाले हैं, जिससे उनकी पॉपुलैरिटी सातवें आसमान पर जाने वाली है।

जिमी फॉलन के ‘द टुनाइट शो’ पर दिलजीत दोसांझ

दिलजीत दोसांझ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जानकारी दी है कि वह जल्द ही जिमी फॉलन के बेहद लोकप्रिय अंतरराष्ट्रीय शो ‘द टुनाइट शो’ पर शिरकत करेंगे। यह शो दिलजीत के फैंस के लिए एक बड़ी खबर है और इससे उनकी अंतरराष्ट्रीय पहचान में जबरदस्त बढ़ोतरी होगी।

‘जट्ट एंड जूलियट 3’ में दिलजीत दोसांझ

वर्क फ्रंट की बात करें तो दिलजीत दोसांझ जल्द ही अपनी आगामी पंजाबी फिल्म ‘जट्ट एंड जूलियट 3’ में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में वह नीरू बाजवा के साथ मुख्य भूमिका में होंगे। यह फिल्म लोकप्रिय ‘जट्ट एंड जूलियट’ फ्रेंचाइजी की तीसरी कड़ी है और इसका निर्देशन जगदीप सिद्धू ने किया है। फिल्म 28 जून, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

‘चमकीला’ में दिलजीत ने एक्टिंग से जीत लिया था दिल

दिलजीत दोसांझ ने हाल ही में इम्तियाज अली की फिल्म ‘चमकीला’ में अपने दमदार अभिनय से सभी का दिल जीता। इस फिल्म में उनके किरदार को काफी सराहना मिली और इसे दर्शकों और आलोचकों द्वारा खूब पसंद किया गया। दिलजीत ने अपने अभिनय की विविधता को एक बार फिर से साबित किया है और अपनी पहचान को और मजबूत किया है।

ग्लोबल मंच पर दिलाएंगे भारत को अलग पहचान

दिलजीत दोसांझ का सफर एक बेहतरीन गायक से एक सफल अभिनेता तक का रहा है। उनकी मेहनत और प्रतिभा ने उन्हें आज इस मुकाम पर पहुंचाया है कि वह अंतरराष्ट्रीय मंचों पर भी अपनी पहचान बना रहे हैं। जिमी फॉलन के ‘द टुनाइट शो’ में उनकी उपस्थिति से यह साबित होता है कि वह न केवल भारत में बल्कि वैश्विक स्तर पर भी अपनी जगह बना चुके हैं।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Diljit Dosanjh News: दिलजीत दोसांझ हॉलीवुड में चमकाएंगे नाम, ‘जिमी शो’ का बनेंगे हिस्सा, ये है पूरी डिटेल

ट्रेंडिंग वीडियो