scriptदिलजीत दोसांझ से यूजर्स ने किया सवाल- हिंदू त्योहार पर क्यों नहीं करते विश?, दिया मुंहतोड़ जवाब | Diljit Dosanjh users troll In the name of religion | Patrika News

दिलजीत दोसांझ से यूजर्स ने किया सवाल- हिंदू त्योहार पर क्यों नहीं करते विश?, दिया मुंहतोड़ जवाब

locationनई दिल्लीPublished: Aug 20, 2020 11:09:41 pm

Submitted by:

Pratibha Tripathi

दिलजीत दोसांझ हुए यूजर्स के ट्रोल का शिकार
दिलजीत ने दिया मुंहतोड़ जवाब

Diljit Dosanjh tweets

Diljit Dosanjh tweets

नई दिल्ली। बीते दिनों प्रकाश उत्सव पर्व मनाया गया जिसे लेकर सोशल मीडिया पर यूज़र्स ने दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh troll) के शुभकामना देने पर सवाल किया। दिलजीत के बधाई संदेश पर लोगों ने काफी रिएक्ट किया उन्हें भी लोगों ने बधाई दी और रीट्वीट भी किया। पर एक (Diljit Dosanjh twitter)ट्वीटर यूजर ने उनके बधाई संदेश के मैसेज पर दिलजीत से सवाल दाग दिया उसने सवाल करते हुए दिलजीत को ट्रोल करने की कोशिश की। ट्वीटर पर उसने दिलजीत से तल्ख सवाल पूछा कि दिलजीत हिंदू त्योहारों पर इसी तरह की बधाई क्यों नहीं देते इसका क्या कारण है? यूजर ने लिखा- “कभी हिंदू त्योहार की भी बधाई दे दिया करो।“ इस सवाल पर दिलजीत ने सवाल करने वाले को उसी के अंदाज में ऐसा करारा जवाब दिया जिसे देख कर उम्मीद है कि वो अब आगे कभी किसी को धर्म के नाम पर ट्रोल करने की जीवन में कोशिश नहीं कर सकता है।

https://twitter.com/diljitdosanjh/status/1295937405426388992?ref_src=twsrc%5Etfw

दिलजीत ने दिया मुंहतोड़ जवाब

ट्रोलर्स के सवाल पर एक्टर दिलजीत (Diljit Dosanjh tweets)ने ट्वीट पर जवाब दिया कि- “कुछ तो शर्मा करले ये सब लिखने से पहले, अगर तुझे शर्म नहीं है तो मैं तुझे जवाब दे देता हूं, मैं सभी धर्मों का सम्मान करता हूं।” दिलजीत का इस तरह का जवाब देख कर सोशल मीडिया पर सभी खुश हैं और इस जवाब ने सभी का दिल जीत लिया है। हाज़िरजवाब दिलजीत के केवल एक ट्वीट ने उस यूजर की ज़ुबान पर लगाम लगा दी है, और ये संदेश भी दिया है कि धर्म के नाम पर कभी उन्हें कोई घेरने की कोशिश ना करें, नहीं तो उसे मुंह की खानी पड़ेगी। अब दिलजीत का यह ट्वीट काफी वायरल हो रहा है।

दिलजीत के फैन्स दिलजीत के इस स्टैंड पर उनके साथ खड़े हैं औऱ ट्रोलर्स पर कमेंट करके निशाना साध रहे हैं। सुलझे हुए व्यक्तित्व के धनी दिलजीत सिंह जब भी अपने विचार रखते हैं काफी सोच-समझ कर कहते हैं, इससे पहले भी उन्होंने सुशांत सिंह के आत्महत्या मामले में कहा था कि “मुझे ये बात हजम नहीं हो रही है कि सुशांत सुसाइड भी कर सकता है।“ दिलजीत ने उस वख्त सभी से अपील की थी कि धैर्य बनाकर रखें। दिलजीत के सुशांत मामले की ट्वीट पर भी उन्हें लोगों ने काफी सराहा था और रिएक्ट भी किया था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो