पुलिस की इस हरकत पर भड़का ये डायरेक्टर, वीडियो शेयर कर पूछा- क्या ये कानूनी तौर पर जायज है

Shaitan Prajapat
| Updated: 26 Mar 2020, 01:56 PM IST
पुलिस की इस हरकत पर भड़का ये डायरेक्टर, वीडियो शेयर कर पूछा- क्या ये कानूनी तौर पर जायज है
Covid-19 Lockdown effect

वीडियो को शेयर करते हुए बॉलीवुड मशहूर डायरेक्टर अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) ने पुलिस के कदम पर सवाल उठाए।

दुनियाभर में कोरोना वायरस का कहर जारी है। देश में लॉकडाउन जारी है। सभी लोगों को अपने घरों से बाहर निकलने पर रोक लगा दी गई है। हाल ही में एक सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहो है। इस वीडियो में एक शख्स राशन का कुछ सामान अपनी स्कूटी पर लेकर जा रहा है। जिसको पुलिस वालों डंडे से मार रही है। इस वीडियो को शेयर करते हुए बॉलीवुड मशहूर डायरेक्टर अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) ने पुलिस के कदम पर सवाल उठाए।

Anubhav Sinha

अनुभव सिन्हा ने इस वीडियो पर अपनी भड़ास निकाते हुए लिखा, 'क्या किसी को ऐसे पीटना कानूनी तौर पर जायज है?' वीडियो में नजर आ रहा है कि व्यक्ति अपनी स्कूटी पर ढेर सारा सामान लिए हुए है, तभी पुलिस वाले उसे रोककर पीटना शुरू कर देते हैं, जिसपर वह व्यक्ति भी चीखता नजर आ रहा है। यह वीडियो ने सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरी हैं। यूजर्स इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं।

आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन, सलमान खान, माधुरी दीक्षित, करीना कपूर, अक्षय कुमार, आलिया कपूर, कैटरीना कैफ, फतिमा सना शेख, कार्तिक आर्यन, प्रीति जिंटा सहित बॉलीवुड के सभी सेलेब्स सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। ये सभी कलाकारा अपने प्रशंसकों को कोरोना वायरस से बचने के उपाय बता रहे है।

Anubhav Sinha
COVID-19