शाहिद के साथ एक और पीरियड फिल्म बनाएंगे नारायण सिंह, एकता कपूर से मिलाया हाथ
Mahendra Yadav
Publish: Sep, 11 2018 05:56:24 (IST)
शाहिद के साथ एक और पीरियड फिल्म बनाएंगे नारायण सिंह, एकता कपूर से मिलाया हाथ

नारायण सिंह ने शाहिद कपूर से 'बत्ती गुल मीटर चालू' की शूटिंग के दौरान ही दूसरी फिल्म के बारे में बातचीत की थी

'बत्ती गुल मीटर चालू' के डायरेक्टर श्री नारायण सिंह अब शाहिद कपूर के साथ दमदार विषय पर एक और फिल्म बनाना चाहते हैं। इसके लिए उन्होंने निर्माता एकता कपूर के साथ हाथ भी मिला लिया है। शाहिद इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'बत्ती गुल मीटर चालू' के प्रमोशन में व्यस्त हैं। यह फिल्म 21 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इस फिल्म की रिलीज से पहले ही श्री नारायण सिंह ने अपनी दूसरी फिल्म की घोषणा कर दी है।

वर्गीज कुरियन के जीवन पर फिल्म:
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार श्री नारायण सिंह ने शाहिद कपूर से 'बत्ती गुल मीटर चालू' की शूटिंग के दौरान ही दूसरी फिल्म के बारे में बातचीत की थी और दोनों ने इस नई फिल्म पर काम करने का निर्णय ले लिया था। खबरों के मुताबिक नारायण सिंह की नई फिल्म 'दुग्ध क्रांति' के जनक वर्गीज कुरियन के जीवन पर आधारित हो सकती है।

 

शाहिद के साथ एक और पीरियड फिल्म बनाएंगे नारायण सिंह, एकता कपूर से मिलाया हाथ

एकता कपूर से मिलाया हाथ:
अपनी नई फिल्म के लिए श्री नारायण सिंह ने प्रोड्यूसर एकता कपूर के साथ हाथ भी मिला लिया है। बताया जा रहा है कि इस फिल्म की स्क्रिप्टिंग कुरियन की गाइडिंग में चल रही है। फिल्ममेकर ने हाल ही में इस बात का खुलासा किया कि कहानी का पूरा मैटेरियल उपलब्ध है लेकिन इसमें सबसे बड़ा चैलेंज ये है कि फिल्म को एंटरटेंनिंग कैसे बनाया जाए। वह इसकी कहानी से दर्शकों को प्रेरित करना चाहते हैं।

21 को रिलीज होगी 'बत्ती गुल मीटर चालू':
नारायण सिंह की फिल्म 'बत्ती गुल मीटर चालू' 21 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म में शाहिद के अलावा श्रद्धा कपूर, यामी गौतम और दिव्येंदु शर्मा लीड रोल मेें नजर आएंगे। यामी गौतम फिल्म में वकील के किरदार में नजर आएंगी। इस फिल्म की कहानी उत्तराखंड के एक छोटे से गांव की कहानी है जिसमें उपयोग के ज्यादा का बिल बिजली विभाग द्वारा भेज दिया जाता है।