scriptरेलवे स्टेशन पर बिस्किटों के लिए लड़ पड़े लोग, बॉलीवुड डायरेक्टर ने सरकार पर तंज कसते हुए कहा- आत्मनिर्भर भारत | Director Onir Tweet on viral video of people fighting for biscuits | Patrika News

रेलवे स्टेशन पर बिस्किटों के लिए लड़ पड़े लोग, बॉलीवुड डायरेक्टर ने सरकार पर तंज कसते हुए कहा- आत्मनिर्भर भारत

locationनई दिल्लीPublished: May 14, 2020 08:13:01 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

सोशल मीडिया पर वायरल यह वीडियो बिहार (Bihar) के कटिहार स्टेशन का है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे एक बिस्किट का पैकेट पाने के लिए मजदूर छीनाझपटी पर आ जाते हैं।

bihar_katihar.jpg

people fighting for biscuits viral video

नई दिल्ली: लॉकडाउन से सबसे ज्यादा प्रभावित मजदूर वर्ग और गरीब लोग हुए हैं। इन लोगों के पास खाने को कुछ नहीं है। नौकरी भी न होने के कारण प्रवासी मजदूर पैदल ही घर की ओर निकल पड़े। हालांकि सरकार ने अब प्रवासी मजदूरों को उनके घरों तक पहुंचाने के लिए कई ट्रेनों को लगा दिया है। लेकिन आए दिन मजदूरों की ऐसी स्थिति सामने आती है, जिसे देख हर कोई हैरान रह जाता है। एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कुछ मजदूर बिस्किट का एक पैकेट पाने के लिए छीनाझपटी करने लगते हैं। इसी वीडियो को शेयर करते हुए बॉलीवुड डायरेक्टर ओनिर (Onir) ने सरकार पर तंज कसा है।
दरअसल, सोशल मीडिया पर वायरल यह वीडियो बिहार (Bihar) के कटिहार स्टेशन का है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे एक बिस्किट का पैकेट पाने के लिए मजदूर छीनाझपटी पर आ जाते हैं। यह वीडियो उनकी भूख और बेबसी को दिखाता है। वहीं बॉलीवुड डायरेक्टर ओनिर ने इस वीडियो को शेयर करते हुए सरकार पर तंज कसा है और लिखा है, ‘आत्मनिर्भर भारत।’ उनके द्वारा किए गए इस ट्वीर लोग जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं।
https://twitter.com/IamOnir/status/1260848452952395776?ref_src=twsrc%5Etfw
वहीं बात करें कोरोना वायरस की तो भारत में इससे संक्रमित मरीजों की संख्या रोजाना बढ़ती जा रही है। अब तक इसके कुल 78,003 से ज्यादा मामले सामने आए गए हैं। साथ ही 2500 से ज्यादा लोग अपनी जान गंवा चुके हैं। हालांकि 26 हजार से ज्यादा लोग इस संक्रमण से पूरी तरह ठीक हो चुके हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो