script

Tik Tok यूजर ने किया लड़की का मर्डर, शाहिद की ‘कबीर सिंह’ से है प्रभावित, निर्देशक ने ऐसे किया रिएक्ट

locationमुंबईPublished: Oct 15, 2019 04:59:58 pm

Submitted by:

rohit sharma

Shahid Kapoor की बॉलीवुड में हिट फिल्मों में से एक कबीर सिंह एक बार फिर विवादों में है। विवाद गंभीर है। जो अब फिल्म के लिए मुसीबत खड़ी कर सकता है। दरअसल, फिल्म में एक डायलॉग था ‘जो मेरा नहीं हो सका उसे किसी और का होने का मौका नहीं दूंगा’…यह पूरी घटना इसी डायलॉग के इर्द-गिर्द घूम रही है।

Kabir singh
शाहिद कपूर ( Shahid Kapoor ) की बॉलीवुड में हिट फिल्मों में से एक ‘कबीर सिंह’ ( Kabir Singh ) एक बार फिर विवादों में है। विवाद गंभीर है। जो अब फिल्म के लिए मुसीबत खड़ी कर सकता है। दरअसल, फिल्म में एक डायलॉग था ‘जो मेरा नहीं हो सका उसे किसी और का होने का मौका नहीं दूंगा’…यह पूरी घटना इसी डायलॉग के इर्द-गिर्द घूम रही है।
कुछ दिनों पहले एक दुखद खबर सामने आई थी कि प्रेम प्रसंग के मामले में अश्वनी कुमार नाम के किसी लड़के एक लड़की की हत्या कर दी थी। हत्या करते वक़्त उसने सोशल मीडिया ऐप टिक टॉक पर मर्डर का वीडियो बनाकर डाला था। जिसमें उसने फिल्म कबीर सिंह का डायलॉग यूज लिया था। डायलॉग वही था जिसकी अभी हम बात कर रहे थे..”जो मेरा नहीं हो सका उसे किसी और का होने का मौका नहीं दूंगा”

अब केस एक बार फिर सुर्खियों में आ गया है। फिल्म डायरेक्टर संदीप वांगा रेड्डी का घटना के संबंध में रिएक्शन सामने आया है। संदीप का कहना है कि “मैं उस लड़की और उसके परिवार के लिए बहुत दुःख है, यह बहुत ही बुरा हुआ है, मैं इन सबके लिए सॉरी फील करता हूं।

इसी के साथ ही उन्होंने कहा, “फिल्म निर्माता होने के नाते हमे इस पर विचार करने की जरूरत है लेकिन हमारे किरदार कबीर सिंह और अर्जुन रेड्डी हत्यारे नहीं थे”

बताया जा रहा है कि अश्वनी को जब पुलिस पकड़ने गई तो उसने खुद को भी गोली मार ली। जानकारी मिली है कि वह पहले भी दो हत्याएं कर चुका है।

ट्रेंडिंग वीडियो