सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर हो रही चर्चाओं पर अनुभव सिन्हा बोले, एजेंडे से....

By: Shaitan Prajapat
| Published: 07 Jul 2020, 06:50 PM IST
सुशांत सिंह राजपूत  की मौत पर हो रही चर्चाओं पर अनुभव सिन्हा बोले, एजेंडे से....
Sushant Singh Rajput

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के सुसाइड करने के बाद सोशल मीडिया पर रोजाना उनसे जुड़ी नई नई खबरें सामने आ रही है।
इन खबरों पर बात करते हुए अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) ने सुशांत की आत्महत्या के बाद से चारों ओर हो रही चचार्ओं को हास्यास्पद बताया।

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के सुसाइड करने के बाद सोशल मीडिया पर रोजाना उनसे जुड़ी नई नई खबरें सामने आ रही है। इन खबरों पर बात करते हुए फिल्मकार अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) ने सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद से चारों ओर हो रही चचार्ओं को हास्यास्पद बताया। उनका कहना है कि हर रोज का यह नाटक परेशान कर देने वाला है और इसके साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि उन्हें शक है कि इस बहस में कुछ राजनीतिक मुद्दे भी जुड़ हुए हैं जिनकी शुरुआत अभिनेता के असामयिक निधन के बाद से हुई है। सुशांत के निधन के बाद से बॉलीवुड में खेमेबाजी, भाई-भतीजावाद, बुलिंग इत्यादि कई सारी चीजों को लेकर बहस छिड़ी हुई है।

Sushant singh के परिवार ने लॉन्च किया नेपोमीटर, सबसे पहले 'सड़क 2' को दी रेटिंग, जानिए क्या मिला रिजल्ट

अभिनेता के जाने के बाद से किस तरह से आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला शुरू हुआ इस पर बात करते हुए अनुभव ने बताया, जो कुछ हो रहा वह हास्यास्पद है। मैं उस युवा लड़के को शांति में रहने देना चाहूंगा। वह वाकई में परेशान, बैचेन और अशांति में रह रहे होंगे। हमें उन्हें कुछ समय के लिए आराम से रहने देना चाहिए। उन्होंने आगे कहा, अपनी जिंदगी को खत्म करना कोई आसान काम नहीं है और खासकर तब जब आप सबकुछ अच्छा कर रहे हो। हमें शांत रहने की आवश्यकता है, लेकिन कई बातें हो चुकी हैं और मुझे शक है कि इसमें कुछ राजनीति भी घुस गई है और यह किसी के लिए भी अच्छा नहीं है - उस लड़के के लिए भी नहीं। अनुभव का मानना है कि हमें इस वक्त सुशांत के परिवार के प्रति संवेदनशील होने की जरूरत है।

sushant_singh_thumb.png

भंसाली से 4 घंटे तक चली पूछताछ
सुशांत सिंह सुसाइड मामले में संजय लीला भंसाली से बांद्रा पुलिस स्टेशन में 3 घंटे की पूछताछ के बाद करीब एक घंटे, जोन 9 डीसीपी अभिषेक त्रिमुखे ने सांताक्रूज पुलिस स्टेशन में भी पूछताछ की। भंसाली के मुताबिक, सुशांत सिंह से साल 2016 के बाद उनकी दोबारा बात नहीं हो पाई। सुशांत के ज्यादा करीबी ना होने की वजह से उन्हें अभिनेता के डिप्रेशन के बारे में भी पता नहीं था। जब पुलिस ने अपनी पूछताछ में सुशांत सिंह राजपूत को फिल्म 'राम लीला' और 'बाजीराव मस्तानी' से निकाले जाने से जुड़ा सवाल किया तो संजय लीला भंसाली ने बताया कि उस वक्त सुशांत सिंह का पूरा ध्यान यशराज फिल्म्स की आने वाली फिल्म 'पानी' पर था। सुशांत ने एक वक्त में दो बड़ी फिल्मों में काम करने से मना किया था। संजय लीला भंसाली के मुताबिक, उन्होंने कभी भी सुशांत सिंह को अपनी फिल्मों से 'ड्रॉप' नहीं किया था।

Sushant Singh Rajput
Show More