टाइगर श्रॉफ की मां और दिशा पाटनी के बीच हुई सुलह

By: भूप सिंह
| Published: 11 Sep 2017, 09:45 PM IST
टाइगर श्रॉफ की मां और दिशा पाटनी के बीच हुई सुलह
Disha_Patani

टाइगर श्रॉफ की मां और दिशा पाटनी के बीच हुई सुलह, जानिए क्या था पंगा

बॉलीवुड गलियारों में ऐसी चर्चा है कि टाइगर श्रॉफ की मां आयशा श्रॉफ उनकी कथित गर्लफ्रेंड दिशा पाटनी के खिलाफ हैं। कई खबरों में बताया जा रहा है कि आयशा श्रॉफ को अपने बेटे की दिशा पाटनी के साथ बढ़ती नजदीकियां बिल्कुल भी पसंद नहीं है। लेकिन अब इस मामले में एक नया मोड़ आया है। कहा जा रहा है कि अब आयशा ने बीती बातों को भुलाकर आगे बढ़ना स्वीकार कर लिया है। एक करीबी सूत्र ने बताया, 'इससे पहले आयशा को टाइगर का दिशा पाटनी के साथ अक्सर देखा जाना जरा भी नहीं सुहाता था, इसलिए आयशा और दिशा के साथ न देखे जाने पर भी सवाल थे। लेकिन अब दोनों के बीच संबंध ठीक दिख रहे हैं।

टाइगर की अपकमिंग फिल्म 'बागी 2' की शूटिंग के दौरान अपनी भूमिका की तैयारी के लिए दिशा पाटनी को टाइगर के घर जाते कई बार देखा गया है और यह सब तब होता था, जब आयशा भी घर में मौजूद होती थीं।' देखने में आया है कि जब दिशा, टाइगर के घर जाती हैं तो वहां कृष्णा और जैकी श्रॉफ सहित परिवार के अन्य सदस्य भी मौजूद होते हैं।

हाल में कुछ सोशल इवेंट्स में दिशा पाटनी को टाइगर श्रॉफ और उनके परिवार को साथ देखा गया था। ऐसे में लगता है कि अब टाइगर श्रॉफ की मां और दिशा पाटनी के बीच रिश्ते मधुर हो गए हैं। बता दें कि टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी कई बार डिनर डेट पर स्पॉट किए जा चुके हैं, लेकिन उन्होंने एक-दूसरे से डेट करने की बात कभी सार्वजनिक स्वीकार नहीं की है।

कुछ समय पहले जब टाइगर से एक इंटरव्यू में उनके रिश्ते के बारे में पूछा गया था, तो उन्होंने कहा था कि फिलहाल दिशा उनकी एक अच्छी दोस्त है, शादी-वादी जैसा कुछ होता है तो वह सबको जरूर बताएंगे। टाइगर वर्तमान में 'बागी 2' की शूटिंग कर रहे हैं जबकि 'रेबो' के रीमेक पर काम शुरू होने की संभावना है।

Disha Patani
Show More