scriptJackie Shroff और Ayesha की फोटो पर Disha Patani ने किया कॉमेंट, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर | Disha Patani commented on Jackie Shroff and Ayesha's photo | Patrika News

Jackie Shroff और Ayesha की फोटो पर Disha Patani ने किया कॉमेंट, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर

locationनई दिल्लीPublished: Jun 25, 2020 08:40:05 pm

Submitted by:

Pratibha Tripathi

टाइगर (Tiger shroff)और दिशा (Disha Patani)फिल्म बागी 2 में साथ काम कर चुके हैं।
लॉकडाउन में टाइगर (Tiger Shroff) और दिशा साथ में रह रहे हैं।

Disha Patani Comments On Jackie Shroff Photo

Disha Patani Comments On Jackie Shroff Photo

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ(Tiger Shroff) जहां अपने अभिनय को लेकर फैंस के दिल में राज कर रहे है तो वही उनकी मम्मी आयशा श्रॉफ सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव होने के चलते सुर्खियो में बनी रहती है। अभी हाल ही में आयशा (Jackie Shroff And Ayesha Throwback Photo)ने जैकी श्रॉफ संग अपनी एक पुरानी तस्वीर को इंस्टा पर शेयर किया है फोटो शेयर करते हुए आयशा ने कैप्शन में लिखा है कि, ‘बहुत-बहुत पहले की फोटो, जैकी श्रॉफ के साथ।’ जैसे ही आयशा ने यह फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की, फैंस अपनी प्रतिक्रिया देने लगे। लेकिन सबसे खास बात यह है कि इस फोटो दिशा पाटनी (Disha Patani Comments On Jackie Shroff Photo) ने कुछ खास तरीके से कंमेट्स किया है

दिशा (Disha Patani Comment On Jackie Shroff And Ayesha Shroff Throwback Photo)ने टाइगर की मां की तस्वीर पर कॉमेंट करते हुए लिखा, बेहद क्यूट। आपको बता दें कि दिशा पाटनी, टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff Disha Patani) काफी लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे है। इसके साथ ही दिशा की टाइगर की बहन कृष्णा श्रॉफ से भी काफी अच्छी बॉन्डिंग है। ज्यादातर दिशा टाइगर की बहन के साथ समय बिताते नजर आती हैं।

बता दें इससे पहले यब बात सुनने को मिली थी कि लॉकडाउन के दौरान टाइगर और दिशा साथ में रह रहे हैं। इन खबरों के आने के बाद टाइगर की बहन कृष्णा नेइस बात का खुलासा करते हे बताया था कि, ‘नहीं, ऐसा नहीं है। दिशा हमारे साथ नहीं रहती हैं लेकिन वह हमारे घर के पास रहती हैं। हम लोग साथ में कभी-कभी शॉपिंग करने जाते रहते हैं’।

कृष्णा ने बताया कि टाइगर स्वभाव से ज्यादा मिलनसार नहीं हैं और अकेला रहना पसंद करते हैं। अगर इसके बाद भी दिशा-टाइगर की दोस्त हैं तो मतलब दिशा काफी कूल हैं। दोनों कई सालों से एक-दूसरे को जानते हैं।

बता दें कि टाइगर और दिशा फिल्म बागी 2 में साथ काम कर चुके हैं। फिल्म में दोनों की जोड़ी को बहुत पसंद किया गया।

वर्क फ्रंट की बात करें तो दिशा, सलमान खान की फिल्म राधे में नजर आएंगी। दूसरी तरफ, टाइगर की नई फिल्म पागलपंती 2 की घोषणा हो चुकी है। अब जल्द ही इस फिल्म की शूटिंग शुरू होने वाली है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो