scriptहॉट और खूबसूरत दिखने के लिए ऐसे-ऐसे काम करती हैं दिशा पाटनी, फिगर रहता है मेंटेन | Disha patani Fitness: 5 unknown facts of disha patani fitness secrets | Patrika News

हॉट और खूबसूरत दिखने के लिए ऐसे-ऐसे काम करती हैं दिशा पाटनी, फिगर रहता है मेंटेन

locationमुंबईPublished: Jul 07, 2019 04:26:36 pm

Submitted by:

Mahendra Yadav

Disha Patani Fitness Secret: जानिए एक्ट्रेस दिशा पाटनी Disha patani का फिटनेस और डाइट प्लान

disha patani

disha patani

बॉलीवुड की हॉट और बोल्ड एक्ट्रेसेस में शुमार दिशा पाटनी Disha Patani अक्सर अपनी फिटनेस disha patani fitness को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। लेकिन इसके पीछे कड़ी मेहनत छिपी है। सोशल मीडिया पर वह अपने वर्कआउट वीडियोज Disha patani video और तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं। वहीं उनके फैंस भी लगातार यह जानने की कोशिश करते रहते हैं कि उनका फिटनेस प्लान disha patani fitness plan कैसा है। दिशा के परफेक्ट फिगर के पीछे कड़ी मेहनत के साथ हेल्दी डाइट भी है। वह जिम के अलावा योगा भी करती हैं। दिशा ने अपने परफेक्ट फिगर के राज का खुलासा कबरते हुए बताया कि वे सप्ताह में कम से कम 4 बार जिम जरूर जाती हैं। इसके अलावा वह अपनी डाइट में प्रोटीन और विटामिन्स का खासा ध्यान रखती हैं। वह कार्डियो एक्सरसाइज भी करती हैं।

 

हॉट और खूबसूरत दिखने के लिए ऐसे-ऐसे काम करती हैं दिशा पाटनी, फिगर रहता है मेंटेन

जिम के प्रति नहीं बरतती लापरवाही:
दिशा को अक्सर जिम जाते हुए स्पॉट किया जाता है। वह खुद भी अपने जिम वर्कआउट वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। दिशा का कहना है कि वह हफ्ते में कम से कम 4 बार तो जिम जाती ही हैं। इसमें वह कोई लापरवाही नहीं बरतती।

हॉट और खूबसूरत दिखने के लिए ऐसे-ऐसे काम करती हैं दिशा पाटनी, फिगर रहता है मेंटेन
नहीं टिकती एक जगह पर:
दिशा पाटनी ने खुद इस बात को कबूल किया था कि वह ज्यादा देर तक एक जगह पर टिकी नहीं रह सकतीं। उन्होंने कहा था कि जब वह meditation भी करती हैं तब भी ज्यादा देर एक जगह पर नहीं रूकतीं। बता दें कि जिम के साथ दिशा योगा भी करती हैं।

खाती हैं ऐसा खाना:

दिशा का कहना है कि सबसे मुश्किल काम होता है 6 पैक एब्स को मेंटेन रखना। इसके लिए वह कड़ी मेहनत और विशेष डाइट प्लान फॉलो करती हैं। वह लंच में हाई कार्ब्स वाली चीजें खाती हैं और साथ में फ्रेश ज्यूस लेती हैं। इसके अलावा वह दिन के आखिरी भोजन में प्रोटिन युक्त चीजें लेती हैं। रात को डिनर में दिशा वेजिटेबल सलाद, ब्राउन राइस और दालें खाती हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो