scriptसामने आया दिशा पाटनी का बोल्ड फोटोशूट, देखें तस्वीरें | Disha Patani flaunts her hot bikini body in latest magazine shoot | Patrika News

सामने आया दिशा पाटनी का बोल्ड फोटोशूट, देखें तस्वीरें

Published: Nov 15, 2017 03:05:24 pm

सामने आया दिशा पाटनी का बोल्ड फोटोशूट, देखें तस्वीरें….

Disha_Patani

Disha_Patani

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी फिल्मों से कही ज्यादा अपने लुक्स, फैशन स्टेटमेंट और अफेयर को लेकर चर्चा में रहती हैं। दिशा की सोशल मीडिया पर भी जबरदस्त फैन फॉलोविंग है। वह अक्सर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी बोल्ड तस्वीरें और डांस मूव्ज शेयर कर अपने फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं। फिलहाल वह अपने बॉयफ्रेंड टाइगर श्रॉफ के साथ फिल्म ‘बागी 2’ की शूटिंग कर रही हैं।

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

इसी बीच उन्होंने एक मैगजीन के लिए फोटोशूट करवाया है जिसको लेकर खासी चर्चा में हैं। इस फोटोशूट की कुछ तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर की हैं। जिसमें वह बहुत ही बोल्ड अवतार में नजर आ रही हैं। यह फोटोशूट उन्होंने मैक्जिम इंडिया के कवर के लिए कराया है जिसमें वह सफेद रंग के आउटफिट में नजर आ रही हैं। इसमें उनका ग्लमैरस अवतार दिख रहा है। जिसके कारण वह कुछ यूजर्स के निशाने पर है। यानी कुछ यूजर्स ने दिशा को इस फोटोशूट के लिए ट्रोल किया है।

#DishaPataniXMaxim @dishapatani 💯 wearing @marksandspencerindia — #DishaPatani #HotRightNow #Maxim #SexyBack

A post shared by Maxim India (@maxim.india) on

जहां कुछ यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करते हुए साड़ी पहनने की सलाह दी वहीं कुछ ने कहा कि पूरे कपड़ों में ज्यादा सुंदर लगती हो। बता दें, दिशा अक्सर अपनी हॉट तस्वीरों को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोल की जाती हें। दिशा ने अब तक दो फिल्में की हैं। इनमें एक हॉलिवुड सुपरस्टार जैकी चैन के साथ ‘कुंग फू योगा’ और दूसरी एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म ‘एमएस धोनी’ है।

❤️

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

बात करें अगर दिशा पाटनी की पर्सनल लाइफ की तो उनको टाइगर श्रॉफ के साथ डिनर डेट पर कई बार स्पॉट किया जा चुका है। हालांकि, दिशा और टाइगर ने कभी भी पब्लिकली रिलेशनशिप में होने की बात स्वीकार नहीं की है। वह अक्सर एक-दूसरे को अपना दोस्त ही बताते हैं। जब कि लोगों का मानना है कि दिशा और टाइगर दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। खैर, इसकी सच्चाई तो टाइगर और दिशा ही बता पाएंगे। लेकिन उनकी अगली अपडेट के लिए जुड़े रहें पत्रिका डॉट कॉम के साथ।

@maxim.india ❤️ shot by @nicksaglimbeni 🌸🌸

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

@maxim.india coming soon ❤️ photographer @nicksaglimbeni 🌸🌸🌸

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो