scriptटाइगर और सलमान के बाद अब इस एक्टर से इश्क फरमाएंगी दिशा पाटनी | Disha Patani Latest Movie With Aditya Roy Kapoor | Patrika News

टाइगर और सलमान के बाद अब इस एक्टर से इश्क फरमाएंगी दिशा पाटनी

locationमुंबईPublished: Jan 21, 2019 08:00:06 pm

Submitted by:

Amit Singh

इन दिनों भारत के लिए स्टंट प्रैक्टिस में बीजी हैं दिशा पाटनी (Disha Patani)

tiger shroff

tiger shroff

एक्ट्रेस दिशा पाटनी (Disha Patani) के लिए यह साल काफी लकी साबित हो रहा है। इस साल दिशा सलमान खान(Salman Khan) स्टारर फिल्म ‘भारत’ (Bharat) में नजर आने वाली हैं। इसके साथ ही हाल ही में ऐसी चर्चा भी रही कि एक्ट्रेस ‘किक’ की सीक्वल (Kick 2) में भी नजर आ सकती हैं। अब ऐसी खबरें हैं कि ‘बागी’ (Baaghi) एक्ट्रेस जल्द ही मोहित सूरी(Mohit Suri) की रोमांटिक थ्रिलर फिल्म में नजर आ सकती हैं। मूवी में उनके अपोजिट आदित्य रॉय कपूर नजर आएंगे।

 

disha patani

लव रंजन करेंगे प्रोड्सूस
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इस मूवी को लव रंजन और जे शेवाकरामी मिलकर प्रोड्यूस करने वाले है। इस फिल्म को गोवा में शूट किया जाना है और फिल्म की कहानी भी गोवा के इर्द- गिर्द घूमने वाली है। साथ ही मुबंई में फिल्म का एक सेटअप तैयार किया गया है और कुछ ही महीनों में फिल्म की शूटिंग भी शुरु हो जाएगी।
disha patani
कृति सेनन को मिला था ऑफर
कुछ दिनों पहले ऐसी खबरें थी इस फिल्म का ऑफर कृति सेनन को मिला है। लेकिन अब सभी तरह की अटकलों पर विराम लग गया और दिशा पाटनी का नाम फाइनल कर लिया गया है। गौरतलब है कि दिशा पहली बार मोहित सूरी और आदित्य रॉय कपूर के साथ नजर आने वाली हैं। वहीं आदित्य पहले भी मोहित सूरी के साथ फिल्म ‘आशिकी 2’ में काम कर चुके हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो