script‘भारत’ की शूटिंग से पहले हुआ हादसा, चोटिल हुई सलमान की ये एक्ट्रेस | disha patani met with an accident before shooting bharat | Patrika News

‘भारत’ की शूटिंग से पहले हुआ हादसा, चोटिल हुई सलमान की ये एक्ट्रेस

Published: Jul 21, 2018 04:18:45 pm

Submitted by:

Amit Singh

बॉलीवुड इंडस्ट्री में बना रहना बहुत मुश्किल होता है खासकर जब एक्टर्स अद्वितीय ग्लैमर और बड़ी फैन फॉलोविंग रखते हों।

disha patani

disha patani

बॉलीवुड इंडस्ट्री में बना रहना बहुत मुश्किल होता है खासकर जब एक्टर्स अद्वितीय ग्लैमर और बड़ी फैन फॉलोविंग रखते हों। प्रसिद्धी इतनी आसानी से नहीं मिलती। इसके लिए एक्टर्स को अपने किरदार के लिए कड़ी मेहनत करनी पड़ती है और ऐसा ही दिशा पाटनी अपनी आगामी फिल्म ‘भारत’ में सलमान खान के साथ कर रही हैं। दिशा पाटनी जल्द ही अली अब्बास जफर के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘भारत’ की शूटिंग शुरू करने वाली हैं। यह एक्ट्रेस अपनी आगामी फिल्म में एक करतबबाज के किरदार में नजर आएंगी। इसके लिए कुछ समय से दिशा जिम्नास्टिक्स और स्टंट्स की प्रेक्टिस भी शुरू कर चुकी हैं। इसी दौरान वे एक ट्रेनिंग सेशन में अपने घुटने में चोट लगा बैठी हैं।

मोटापा बढ़ाने में भूमि से एक कदम आगे निकली फन्ने खां कि ये एक्ट्रेस, 6 महीने में बढ़ाया 20 किलो वजन

 

disha patani

दोनों घुटनों में लगी चोट
रिपोर्ट के मुताबिक, उनके एक करीबी ने बताया कि दिशा ‘भारत’ के लिए बहुत ही कड़ी ट्रेनिंग ले रही थीं। लेकिन एक सेशन के दौरान उनके साथ एक दुखद घटना घटी और वह अपने दोनों घुटनों में चोट लगा बैठीं। अब उन्हें डाक्टरों ने बहुत अधिक एक्सरसाइज करने से मना किया है। ऐसे में दिशा अब फिजियोथेरेपी से गुजर रही है। हालांकि अभी तक इस बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है कि अभिनेत्री चोटिल होने के बाजवूद शूटिंग जारी रखेंगी या नहीं।

बिग बॅास 12 में ये मशहूर जोड़ियां कर सकती हैं पार्टीसिपेट, लिस्ट आई सामने

 

disha patani

विदेश से बुलाए जाएंगे ट्रेनर
दिशा पाटनी की ‘भारत’ में भूमिका को लेकर पहले ही खबर आ चुकी हैं कि उनको ट्रेन करने के लिए विदेश से ट्रेनर बुलाए जाएंगे। वह इस फिल्म में पहली बार सलमान खान के साथ स्क्रीन शेयर कर रही हैं। भले ही फिल्म में दिशा का किरदार छोटा होगा, लेकिन बहुत अहम बताया जा रहा है। इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा लीड किरदार में नजर आएंगी। ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा कि क्या दिशा और प्रियंका का साथ में कोई सीन होगा।

VIDEO: इस साल इन 5 बड़ी फिल्मों से सिनेमा जगत में कमबैक करेंगे संजय दत्त

 

disha patani

कोरियन फिल्म का रीमेक ‘भारत’
सलमान की आगामी फिल्म ‘भारत’ कोरियन फिल्म ‘ओड टू माई फादर’ का हिंदी रीमेक होगी। अगले कुछ दिनों में सिल्वर स्क्रीन पर बहुत सारे सर्कस सीन्स के साथ रिलीज होने की संभावना है। दिशा के चोटिल होने को लेकर कहा जा रहा है कि वह जल्द ही ठीक हो जाएंगी और सलमान खान के साथ शूटिंग में भाग लेंगी। यह फिल्म अगले साल ईद पर रिलीज होगी।

disha patani
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो