script

दिशा पाटनी ने एक साथ से किया ऐसा स्टंट, जबरदस्त वायरल हुआ वीडियो, लोग बोले- वंडर वुमेन

locationमुंबईPublished: Jun 26, 2019 06:08:27 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

हाल ही में दिशा का एक वर्कआउट वीडियो सामने आया हैं। इस वीडियो में एक्ट्रेस …

Disha Patani nails one hand cartwheel in new workout video

Disha Patani nails one hand cartwheel in new workout video

बॉलीवुड सेलेब्स खुद को फिट रखने के लिए कड़ी मेहनत करते हैं। वे रोजाना जिम और योगा के लिए अलग से समय निकालते हैं। आए दिन फिटनेस को लेकर इनका वीडियो देखने को मिलता है। इन सेलेब्स में दिशा पाटनी का भी नाम शामिल है। सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली दिशा अपने लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियो फैंस के लिए शेयर करती रहती है। एक्ट्रेस का इन दिनों एक नया वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

 

Disha Patani
हाल ही में दिशा का एक वर्कआउट वीडियो सामने आया हैं। इस वीडियो में एक्ट्रेस एक हाथ से कार्टव्हील करती नजर आ रही हैं। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। वीडियो शेयर करते हुए लिखा- “Training after ages with my trainer Nadeem Akhtar Parkour.” सोशल मीडिया पर उनके इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है। लोग उन्हें वंडर वुमेन कह रहे हैं। वर्कआउट सेशन के लिए दिशा ने ब्लैक शॉर्ट्स और पिंक टॉप पेयर किया।
बता दें कि वह अपने बॉयफ्रेंड टाइगर श्रॉफ की तरह ही रोजाना जिम जाती हैं। हेल्दी लाइफस्टाइल के लिए अलग-अलग तरह से स्टंट करती हैं। वर्क फ्रंट पर, दिशा फिल्म ‘भारत’ में नजर आईं। 5 जून को रिलीज हुई इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया। फिल्म ने 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है।
Disha Patani

ट्रेंडिंग वीडियो