scriptदिशा पाटनी ने खोले अपने बेडरूम के राज | Disha Patani reveals the secrets of her bedroom | Patrika News

दिशा पाटनी ने खोले अपने बेडरूम के राज

locationनई दिल्लीPublished: Jan 26, 2022 04:21:59 am

Submitted by:

Manisha Verma

दिशा पटानी ने फ़ोटो शूट के दौरान अपने सेक्शुअल साइड दिखाते हुए बेडरुम के सीक्रेट का ख़ुलासा किया हैं। चलिए जानते हैं दिशा पटानी के बेडरुम का सीक्रेट।

disha_patani.jpg
बॉलीवुड की हॉटेस्ट अभिनेत्री दिशा पटानी (Disha patani) अक्सर अपनी तस्वीरों को लेकर सुर्ख़ीयों में बनी रहती हैं। दिशा पटानी (Disha patani) अपनी अदाकारी के अलावा स्टाइलिश लुक की वजह से भी काफ़ी चर्चा में रहती हैं। दिशा ने अपनी अदाओं का जादू हमेशा ही फ़ैन्स पर चलाया हैं। लोग उनकी हर एक अंदाज़ से दीवाने हो जाते हैं। (Disha patani) आए दिन अपने सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर सुर्ख़ीयों में बनी रहती हैं।
बॉलीवुड के स्टार्स अपनी सेक्स लाइफ़ को लेकर बात करना नहीं पसंद करते हैं। लेकिन अभिनेत्री दिशा पटानी ने फ़ोटो शूट के दौरान फ़ैशन ब्रांड के ज़रिये अपने सेक्शुअल साइड दिखाया हैं। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि “ मैं पोर्टिको न्यूयॉर्क परिवार का हिस्सा बनकर बेहद खुश हूं। जस्ट कलेक्शन के साथ एक रात को यादगार बनाना और हर रात को अपनी पहली रात की तरह मनाना, मेरा बेडरूम सीक्रेट है.’।
दिशा पटानी अपनी अदाओं से तो लोगों को घायल करती ही है साथ ही वह अब अपने बाथरूम सीक्रेट शेयर करके लोगों को बेताब कर रही हैं। उनकी इस स्टेटमेंट के बाद वह सुर्ख़ीयों में बनी हुई हैं। दिशा पटानी ने अपने बेडरुम सीक्रेट का ख़ुलासा तब किया था जब वह पोर्टिको न्यूयॉर्क कलेक्शन जस्ट डॉन्ट और मिक्स डॉन्ट का चेहरा बनी थी। इसी दौरान दिशा ने अपने बेडरुम सीक्रेट का ख़ुलासा भी किया था।
आपको बता दें कि हाल ही में रिलीज़ हुई दिशा पटानी कि वेब सीरीज़ ‘ये काली काली आंखें’ OTT प्लैटफ़ॉर्म पर काफ़ी पसंद की गयी हैं।दिशा पटानी अक्सर अपने फ़ोटो को लेकर सुर्ख़ीयों में बन जाती हैं। उनकी हर एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो