scriptShocking: दिशा पटानी को इसलिए फेमस होने में लगा टाइम | Disha Patani Said, I'm a shy Person | Patrika News

Shocking: दिशा पटानी को इसलिए फेमस होने में लगा टाइम

Published: Aug 02, 2017 12:17:00 pm

Submitted by:

dilip chaturvedi

अभिनेत्री दिशा फैशन को अभिव्यक्ति का एक रूप मानती हैं…

disha

disha

मुंबई। अभिनेत्री दिशा पटानी का कहना है कि वह बहुत शर्मीली हैं, इसलिए उन्हें लाइमलाइट (प्रसिद्धि) का आदी होने में समय लगा। दिशा ने हाल ही दिए एक इंटरव्यू में बताया, “मैं बहुत शर्मीली शख्स हूं, लाइमलाइट का आदी होने में मुझे समय लगा। यह उद्योग का हिस्सा है, हालांकि मुझे कोई शिकायत नहीं है। मैं अपने आप को बहुत खुशकिस्मत मानती हूं और सभी लोगों का ध्यान आकर्षित कर पाने को लेकर बहुत खुश हूं।”

फिल्म ‘एम.एस धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी’ से बॉलीवुड में आगाज करने वाली दिशा का कहना है कि मशहूर हस्ती होने के अपने फायदे और नुकसान हैं। उन्होंने कहा, “अच्छी बात यह है कि हमें ज्यादा यात्रा करने को मिलता है, लेकिन इसका नकारात्मक पक्ष यह है कि हम जिन स्थानों पर शूटिंग करते हैं उसे छोड़कर वास्तव में अन्य जगहों पर नहीं जा पाते हैं।” 

दिशा फिलहाल ‘एक ब्रांड के आगामी ऑटम/विंटर 2017 कलेक्शन की शूटिंग कर रही है। उन्होंने कहा, “फैशन अभिव्यक्ति का एक रूप है।” अभिनेत्री ने कहा कि हर किसी का अलग स्टाइल और फैशन होता है, सहजता महसूस करना बेहद जरूरी है। उन्होंने बताया कि उनके वार्डरोब में आरामदायक, फैशनेबल और व्यावहारिक कपड़े रहते हैं। 

दिशा से जब पूछा गया कि क्या वे स्क्रिप्ट की मांग पर डी-ग्लैम (सादे लुक में) किरदार निभाना चाहेंगी, तो उन्होंने कहा, “फिल्म में मेरा किरदार मेरे लिए मायने रखता है। अब तक मैंने जो भी फिल्में की हैं, उनमें मुझे डी-ग्लैम अवतार में देखा गया है। ‘एमएस धोनी…’ में मेरा किरदार सीधी-साधी लड़की का था और इसे निभाने के लिए मैंने बहुत कम मेकअप किया।” 

अभिनय के अलावा दिशा नृत्य करने की भी शौकीन हैं। दिशा ने बताया कि नृत्य हमेशा उन्हें व्यस्त रखता है, लेकिन हाल ही में पैर में चोट लगने की वजह से वह नृत्य नहीं कर पा रही हैं, उन्हें किक बॉक्सिंग करना, जिम जाना और फिल्में देखना भी पसंद है। 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो