scriptदिशा पाटनी का वर्कआउट वीडियो हुआ वायरल, दिखा हॉट अवतार | disha patani sets internet on fire with new workout video, watch video | Patrika News

दिशा पाटनी का वर्कआउट वीडियो हुआ वायरल, दिखा हॉट अवतार

locationमुंबईPublished: Jul 02, 2019 08:16:11 pm

फिट रहने के लिए जमकर पसीना बहाती हैं दिशा पाटनी….

disha patani

disha patani

बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पाटनी फिट रहने के लिए जिम में जमकर पसीना बहाती हैं। दिशा बॉलीवुड की सबसे फिट और ग्लैमरस एक्ट्रेस में शुमार की जाती हैं। वह अपनी फिटनेस को काफी महत्व देती हैं। दिशा के वर्कआउट वीडियो अक्सर ही सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं। दिशा वर्कआउट का नया वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है। दिशा के जिम ट्रेनर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर उनका एक वर्कआउट वीडियो शेयर किया है। वीडियो में दिशा अपने ट्रेनर के साथ इंटेंस एक्सरसाइज करती दिखाई दे रही हैं। वह हाथ में बॉल पकड़े हुए स्कॉट्स करती नजर आ रही हैं। वीडियो में वह ब्लू शॉर्ट के साथ व्हाइट टॉप पहने दिखाई दे रही हैं।

Disha Patani

जल्द ही ‘मलंग’ में नजर आंएगी
दिशा अपने कॅरियर में सफलता की ओर कदम बढ़ा रही हैं। फिल्म ‘भारत’ के हिट होने के बाद दिशा फिल्म ‘मलंग’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म को मोहित सूरी निर्देशित कर रहे हैं। इस फिल्म में दिशा के साथ अनिल कपूर, कुणाल खेमू और आदित्य रॉय कपूर भी नजर आएंगे।

Disha Patani

‘कुली नंबर-2’ नहीं करेंगी दिशा
वहीं हाल ही में खबर आई थीं कि दिशा वरुण धवन की आने वाली फिल्म ‘कुली नंबर-2’ में नजर आएंगी। इसका कारण बताया जा रहा है कि उनका रोल बहुत छोटा और इंप्रेसिव नहीं था, जिसके दिशा ने फिल्म से अपने हाथ वापस खींच लिए हैं।

disha patani
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो