scriptDisha Patani ने शेयर की अपनी हॉट फोटो, लाखों लाइक्स की आ गई बाढ़ | Disha Patani shares her hot photo from Maldives | Patrika News

Disha Patani ने शेयर की अपनी हॉट फोटो, लाखों लाइक्स की आ गई बाढ़

locationनई दिल्लीPublished: Jan 07, 2021 09:26:24 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

दिशा पाटनी ने मालदीव्स से शेयर की अपनी हॉट फोटो
सोशल मीडिया पर हो रही है जमकर वायरल

disha_patani_hot_pics.jpg

Disha Patani Hot Pics

नई दिल्ली: बॉलीवुड की हॉट एंड फिट एक्ट्रेसेज़ में से एक दिशा पाटनी (Disha Patani) अक्सर अपनी ग्लैमरस तस्वीरों के कारण सुर्खियों में बनी रहती हैं। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। अब हाल ही में दिशा ने अपनी एक बेहद ही फोटो पोस्ट की है, जिसमें वह समुद्र किनारे खड़ी नजर आ रही हैं।
पति विराट कोहली के साथ लंच डेट पर निकलीं Anushka Sharma, तस्वीरें हुईं वायरल

https://twitter.com/DishPatani/status/1347165162126544897?ref_src=twsrc%5Etfw
इस तस्वीर को दिशा पाटनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। तस्वीर में दिशा का बेहद बोल्ड अंदाज देखने को मिल रहा है। यैलो बिकनी पहने दिशा समुद्र की ओर देख रही हैं। तस्वीर के साथ उन्होंने कुछ लिखा नहीं है। उनकी इस पोस्ट पर थोड़ी ही देर में 11 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। साथ ही फैंस जमकर तारीफ करते हुए कमेंट भी कर रहे हैं। किसी ने उन्हें सबसे हॉट एक्ट्रेस बताया तो किसी ने कहा कि वह बेहद फिट हैं।
न्यू ईयर के मौके पर दिशा मालदीव्स गई थीं। उनके साथ उनके रूमर्ड बॉयफ्रेंड टाइगर श्रॉफ भी मौजूद थे। दोनों ने मालदीव्स में ही अपना न्यू ईयर सेलिब्रेट किया। यहां से दिशा ने अपनी कई हॉट फोटोज़ को सोशल मीडिया पर शेयर किया था।
Irrfan के जन्मदिन के मौके पर पत्नी सुतापा ने लिखा इमोशनल नोट, बोलीं- अब एक रात अगर कम जिए तो…

https://twitter.com/DishPatani/status/1344721024424628224?ref_src=twsrc%5Etfw
वर्क फ्रंट की बात करें तो दिशा पाटनी को पिछली बार फिल्म मलंग में नजर आई थीं। इस फिल्म में उनके साथ आदित्य रॉय कपूर, कुणाल खेमू और अनिल कपूर लीड रोल में थे। संस्पेस और थ्रिलर से भरपूर इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी खासी कमाई की थी। इसके अलावा वह जल्द ही प्रभुदेवा निर्देशित ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ में नजर आएंगी। इसमें उनके साथ सलमान खान लीड रोल में होंगे। इससे पहले दिशा और सलमान फिल्म ‘भारत’ में साथ काम कर चुके हैं।
https://twitter.com/DishPatani/status/1331588879103762432?ref_src=twsrc%5Etfw
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो