scriptDisha Patani ने शेयर की अपनी हॉट तस्वीर, कुछ ही देर में 17 लाख से ज्यादा लाइक्स आ गए | Disha Patani shares her hot picture goes viral on social media | Patrika News

Disha Patani ने शेयर की अपनी हॉट तस्वीर, कुछ ही देर में 17 लाख से ज्यादा लाइक्स आ गए

Published: Jul 25, 2020 11:10:42 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

हाल ही में दिशा पाटनी ने अपनी एक हॉट तस्वीर (Disha Patani Hot Picture) शेयर की है, जो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गई।

disha_patani.jpg

Disha Patani hot picture

नई दिल्ली: अपनी पहली ही फिल्म के बाद नेशनल क्रश कही जाने वालीं एक्ट्रेस दिशा पाटनी (Disha Patani) सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहती हैं। इन दिनों फिल्म इंडस्ट्री के कम सक्रिय होने के कारण दिशा सोशल मीडिया को अपना काफी वक्त दे रही हैं। वह आए दिन अपने फैंस के साथ तस्वीरें साझा करती रहती हैं। अब हाल ही में दिशा पाटनी ने अपनी एक हॉट तस्वीर (Disha Patani Hot Picture) शेयर की है, जो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गई।
दिशा पाटनी ने यह फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट (Disha Patani Instagram) पर पोस्ट की है। जिसमें उनका बोल्ड लुक नजर आ रहा है। दिशा ने अपनी इस तस्वीर में डीप नेक फ्लोरल प्रिंट की ड्रेस पहनी हुई है। कैमरे को देखते हुए दिशा का पोज काफी आकर्षक है। चेहरे पर बेहद ही लाइट मेकअप उनकी खूबसूरती को और निखार रहा है। साथ ही उनके लुक को पूरा कर रहे हैं दिशा के मैसी बाल।
View this post on Instagram

🌸

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

दिशा पाटनी ने इस तस्वीर को कुछ ही देर पर पोस्ट किया है। लेकिन अब तक इस पर 17 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। लोग जमकर उनकी इस तस्वीर पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक्ट्रेस की इस तस्वीर पर टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ ने भी कमेंट किया है। कृष्णा श्रॉफ ने कमेंट करते हुए लिखा, Guuurrrlll, इसके साथ ही उन्होंने फायर वाला इमोजी भी बनाया।
आपको बता दें कि टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की बहन कृष्णा श्रॉफ दिशा की काफी अच्छी दोस्त हैं। दोनों सोशल मीडिया पर एक-दूसरे की पोस्ट पर अक्सर कमेंट करते रहते हैं। बात करें वर्क फ्रंट की तो दिशा पाटनी की लॉकडाउन से पहले फिल्म ‘मलंग’ (Malang) आई थी। इस फिल्म में उनके साथ आदित्य रॉय कपूर, अनिल कपूर और कुणाल खेमू लीड रोल में थे। सस्पेंस और थ्रिलर से भरी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी।
View this post on Instagram

🌸

A post shared by Disha Patani ni (paatni) (@dishapatani) on

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो