scriptरोल कितना भी बड़ा या छोटा हो, दर्शकों को पसंद आना जरूरी है- दिशा पटानी | disha patani talk about working with big stars | Patrika News

रोल कितना भी बड़ा या छोटा हो, दर्शकों को पसंद आना जरूरी है- दिशा पटानी

locationमुंबईPublished: Feb 19, 2020 03:41:58 pm

Submitted by:

Riya Jain

दिशा पटानी ने बताया कि मैंने कुछ ही फिल्में की हैं। अब मुझे और मन लगाकर काम करना है।

रोल कितना भी बड़ा या छोटा हो, दर्शकों को पसंद आना जरूरी है- दिशा पटानी

रोल कितना भी बड़ा या छोटा हो, दर्शकों को पसंद आना जरूरी है- दिशा पटानी

वर्ष 2020 अभिनेत्री दिशा पटानी के लिए बेहद अच्छा साबित हुआ है। इस साल वह मशहूर स्टार सलमान खान के साथ फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वॅान्टेड भाई’ में नजर आएंगी। इसी बीच हालिया इंटरव्यू में दिशा ने अपने कॅरियर और को- स्टार्स को लेकर खुलकर बात की।

 

रोल कितना भी बड़ा या छोटा हो, दर्शकों को पसंद आना जरूरी है- दिशा पटानी

कमाई से ज्यादा मेरा काम मायने रखता है

दिशा ने बताया कि मैंने कुछ ही फिल्में की हैं। अब मुझे और मन लगाकर काम करना है। ‘मलंग’ बॅाक्स ऑफिस पर अच्छा कर रही है। यह बहुत अच्छी बात है। मुझे लगता है कमाई से ज्यादा यह मायने रखता है कि मैंने कैसा काम किया। ‘मलंग’ में किरदार को लेकर जो प्यार मुझे मिल रहा है वह शब्दों में बयां नहीं कर सकती।

एक्टर के तौर पर बहुत स्वार्थी हूं

पिछले पांच सालों से दिशा बड़े सितारों की फिल्मों में काम कर रही हैं। आगे भी उन्हीं संग काम करने को लेकर दिशा ने कहा, ऐसा नहीं है कि मैं बड़े स्टार्स के साथ काम करना चाहती हूं। यह सिर्फ मेरे बारे में है। मैं एक एक्टर के तौर पर बहुत स्वार्थी हूं। मुझे लगता है कि दर्शकों को मेरा किरदार पसंद आता है। मायने यह नहीं रखता की रोल कितना बड़ा या छोटा है, लेकिन वह पसंद आना जरूरी है। सलमान संग दूसरी बार काम करने को लेकर दिशा बताती हैं कि यह बहुत शानदार अनुभव है। राधे बिल्कुल अलग तरह की फिल्म है। प्रभुदेवा सर संग काम कर अच्छा लगा।

टाइप कास्ट पर बोली दिशा

ग्लैमरस रोल्स में टाइप कास्ट होने को लेकर एक्ट्रेस ने कहा, सच कहूं तो ऐसा कुछ नहीं है। मैंने कम ग्लैमरस रोल भी अदा किए हैं। मैं बाघी २ में मां बनीं। भारत में भारतीय लड़की का किरदार अदा किया। मेरे जहन में मलंग ऐसी पहली फिल्म है जिसमें मेरा रोल ग्लैमरस था।

रिलेशनशिप नहीं मेरी फिल्में मायने रखती हैं

इंडस्ट्री में जगह बनाने को लेकर दिशा बताती हैं कि मेरे लिए सबसे ज्यादा मुश्किल इस इंडस्ट्री में जगह बनाना है। मैं अपने स्पेस में खुश हूं, एक डिसिप्लेन फॅालो करती हूं। मुझे इस वक्त पर्सनल लाइफ से ज्यादा प्रोफेशनल लाइफ से फर्क पड़ता है। मेरे लिए रिलेशनशिप नहीं मेरी फिल्म का चलना ज्यादा जरूरी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो