scriptएक बार फिर ‘सलमान खान’ संग रोमांस करेंगी ‘दिशा पाटनी’, इस बड़ी फिल्म का मिला ऑफर | Disha Patani to Star Opposite Salman Khan Upcoming Movie on EID | Patrika News

एक बार फिर ‘सलमान खान’ संग रोमांस करेंगी ‘दिशा पाटनी’, इस बड़ी फिल्म का मिला ऑफर

locationमुंबईPublished: Oct 14, 2019 05:34:07 pm

Submitted by:

rohit sharma

Salman Khan Upcoming Movie on EID : सलमान का प्रोजेक्ट राधे ( Radhe Movie ) को लेकर सुर्खियां तेज हो रहीं हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म में सलमान की को एक्ट्रेस के लिए दिशा पाटनी ( Disha Patani ) को कास्ट किया है।

salman disha
इंडस्ट्री के दबंग एक्टर सलमान खान ( Salman Khan ) दबंग की सीक्वल को लेकर सुर्खियों में हैं। दबंग के साथ ही सलमान का दूसरा प्रोजेक्ट राधे ( Radhe Movie ) को लेकर भी अब सुर्खियां तेज हो रहीं हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म में सलमान की को एक्ट्रेस के लिए दिशा पाटनी ( Disha Patani ) को कास्ट किया है।
disha.png
फिलहाल दिशा की फिल्म राधे में कास्टिंग को लेकर कोई ऑफिसियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है। बॉलीवुड जगत में कयास लगाए जा रहे हैं कि सलमान के इस प्रोजेक्ट के लिए दिशा पाटनी को साइन किया जा सकता है।
View this post on Instagram

🤟

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

अगर ऐसा होता है तो दिशा एक बार फिर सलमान के साथ बड़े पर्दे पर रोमांस करतीं नजर आएंगी। जानकारी यह भी है कि फिल्म के लिए पहले अनुष्का शर्मा को कास्ट किया जा रहा था।
बता दें, फिल्म राधे अगले साल ईद पर रिलीज हो सकती है। बताया जा रहा है कि फिल्म 2017 में आई कोरियन फिल्मव ‘द आउटलॉज’ का रीमेक है। फिल्म में एक पुलिस अफसर की कहानी पर आधारित होगी। फिल्म की शूटिंग प्रभु देवा के डायरेक्शन में शुरू होगी।
वहीं, सलमान के करियर का मोस्ट पॉपुलर किरदार चुलबुल पांडे भी जल्द ही बड़े पर्दे पर होगा। हम बात कर रहे हैं फिल्म ‘दबंग 3’ की..फिल्म की शूटिंग खत्म हो चुकी है और अब जल्द ही ट्रेलर भी लांच होने ही वाला है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो