script‘भारत’ रिलीज होते ये क्या बोल गईं दिशा पाटनी, कहा- ‘मैं ऐसी नहीं हूं जो एक टाइम में दर्जनों… | Disha Patani upcomimg movie photos videos | Patrika News

‘भारत’ रिलीज होते ये क्या बोल गईं दिशा पाटनी, कहा- ‘मैं ऐसी नहीं हूं जो एक टाइम में दर्जनों…

locationमुंबईPublished: Jun 22, 2019 08:47:33 am

Submitted by:

Preeti Khushwaha

Disha Patani मोहित सूरी की फिल्म ‘मलंग’ में आदित्य रॉय कपूर के अपोजिट नजर आएगी।

Disha Patani

Disha Patani

अली अब्बास जफर की फिल्म ‘भारत’ के सॉन्ग स्लो मोशन में दिशा पाटनी के डांस ने ऑडियंस का दिल जीत लिया है। फिल्म में उन्होंने ग्रेट रशियन सर्कस की एक कलाकार का किरदार निभाया है। अपने किरदार में पूरी तरह ढलने के लिए दिशा ने काफी करतब भी सीखे। शूटिंग के दौरान कई बार घायल भी हुईं इसके बावजूद भी उन्होंने डांस, फ्लिप्स, फायर हूप्स जैसे स्टंट किए।

कैटरीना के साथ सीन होने का मलाल
फिल्म भी हिट रही है। लेकिन दिशा पाटनी को एक ही फिल्म में साथ काम करने के बाद भी बार्बी गर्ल कैटरीना कैफ के साथ फिल्म में कोई सीन ना होने का मलाल है। उनकी दिली इच्छा है कि वह कैट के साथ काम करें, लेकिन ‘भारत’ उनका ये सपना पूरा नहीं हो पाया, जिसका मलाल दिशा को आज भी है। अभी दिशा ने सिर्फ दो ही फिल्में की है, लेकिन उन्हें ‘भारत’ में सलमान खान और कैटरीना कैफ के साथ काम करने का मौका मिला।

Disha Patani

मैं अपने काम को एन्जॉय करती हूं
दिशा का कहना, ‘मैं ऐसी कलाकार नहीं हूं जो एक टाइम में दर्जनों प्रोजेक्ट साइन कर लूं। मैं बहुत धीरे काम करती हूं और अपने काम को बहुत एन्जॉय करती हूं। मुझे लगता है कि मुझे एक समय में एक ही चीज पर फोकस करना चाहिए और मैं इसमें अपना पूरा सौ प्रतिशत देती हूं। मुझे कुछ भी करने का फैसला लेने में टाइम लगता है। सलमान को लेकर दिशा ने कहा, ‘वह बहुत एक्टर हैं। वह काफी हार्डवर्किंग, हंबल, लोगों को समझने वाले और वह हर किसी के लिए अच्छे हैं।

Disha Patani

आने वाली फिल्में
बात करें दिशा पाटनी के वर्कफ्रंट की तो हाल ही में उनकी फिल्म ‘भारत’ रिलीज हुई है। अब वह मोहित सूरी की फिल्म ‘मलंग’ में आदित्य रॉय कपूर के अपोजिट नजर आएगी। फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है और अगले साल तक रिलीज होने की संभावना है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो