scriptलॉकडाउन के दौरान टाइगर श्रॉफ के घर रह रही है दिशा पाटनी? बहन कृष्णा ने किया खुलासा | Disha Patni staying Tiger Shroff's house at Lockdown | Patrika News

लॉकडाउन के दौरान टाइगर श्रॉफ के घर रह रही है दिशा पाटनी? बहन कृष्णा ने किया खुलासा

locationनई दिल्लीPublished: Apr 21, 2020 02:47:36 pm

Submitted by:

Pratibha Tripathi

दिशा और टाइगर के रिश्ते पर बोलीं कृष्णा श्रॉफ
इंटरव्यू में कही ये बात

tiger.jpg

नई दिल्ली। बॉलीवुड में दिशा पाटनी हॉट अदाओं से चर्चित है तो वही वो अपने रिलेशनशिप को लेकर भी काफी समय से सुर्खियो में रह रही है। उनका नाम टाइगर श्रॉफ के साथ जोड़ा जा रहा है। हांलाकि दोनों ने अभी तक इस बात को उजागर नही किया है। कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। मगर ऑफिशियली दोनों एक दूसरे को अच्छा दोस्त जरूर मानते हैं

लेकिन इनके रिश्ते पर प्रश्न तब उठने लगता है जब ये लोग हमेशा एक साथ देखे जाते है। फिर चाहे कोई बड़ा इंवेट हो, या फिर आधी रात के समय छुपते हुए एक दूसरे से मिलना। अभी लॉकडाउन के दौरान भी सुनने को यही आ रहा था कि दोनों एक साथ रह रहे हैं लेकिन इसका खुलासा टाइगर श्रॉफ की बहन ने एक इंटरव्यू में कर दिया है।

टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ ने एक इंटरव्यू में कहा- कि यह बात बिल्ल गलत है कि दिशा हमारे साथ रहती हैं मगर वे हमारे घर के नजदीक रहती हैं। जिसकी वजह से घर में आना जाना लगा रहता है, और हमलोग साथ में कभी कभी शॉपिंग करने जाते रहते हैं।
और यदि टाइगर और दिशा की बॉन्डिंग के बारे में बात करे तो कृष्णा ने बताया कि टाइगर स्वभाव से ज्यादा शांत होने के कारण ज्यादा मिलनसार नहीं हैं और अकेला रहना पसंद करते हैं। अगर इसके बाद भी दिशा-टाइगर की दोस्त हैं तो मतलब दिशा काफी कूल हैं। दोनों कई सालों से एक-दूसरे को जानते हैं। मैंने ये चीज नोटिस की है कि अगर मेरा भाई किसी लड़की के साथ समय बिताता है तो मतलब वो लड़की वाकई में कूल है।

View this post on Instagram

Happy 2 years of baaghi 2 ❤️❤️

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

बता दें कि कुछ समय पहले एक वीडियो वायरल हा थी जिसमें दिशा और कृष्णा का एक के साथ मस्ती करती नजर आ रही थीं। तभी से इस बात का अंदाजा लगाया जा रहा था कि शायद दिशा पाटनी अपने दोस्त टाइगर श्रॉफ की फैमिली के साथ स्टे कर रही हैं। मगर टाइगर की बहन कृष्णा ने इस अफवाह से पर्दा उठा दिया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो