scriptDisha Salian केस में चश्मदीद द्वारा दिए गए सबूत CBI को सौंपे गए? रेप के दौरान मंगेतर चुपचाप बैठा था | disha salian case proof submitted to cbi eyewitness revealed rohan roy | Patrika News

Disha Salian केस में चश्मदीद द्वारा दिए गए सबूत CBI को सौंपे गए? रेप के दौरान मंगेतर चुपचाप बैठा था

Published: Sep 19, 2020 06:42:00 pm

Submitted by:

Neha Gupta

दिशा सालियान केस (Disha Salian case) में एक और नया खुलासा सामने आया है। ऐसी खबर सामने आ रही है कि एक न्यूज चैनल को इस मामले में कई सबूत हाथ लगे हैं जिन्हें सीबीआई को सौंप दिया गया है।

Disha Salian case

Disha Salian case

नई दिल्ली | सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व मैनेजर रहीं दिशा सालियान केस (Disha Salian case) में नए-नए खुलासे हो रहे हैं। न्यूज नेशन चैनल पर चश्मदीद गवाह ने दिशा सालियान की मौत के दिन के कई बड़े राज उजागर किए हैं। उसने बताया था कि दिशा के साथ 4 लोगों ने रेप किया था। जिसमें एक बड़े स्टार का बेटा, एक नेता का बॉडीगार्ड और दो अन्य लोग शामिल थे। तेज म्यूजिक बजाकर दिशा का रेप किया गया जिसमें उनकी आवाज बाहर नहीं सुनाई दी। अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि चैनल को मिले सारे सबूत उन्होंने सीबीआई की टीम को सौंप दिए हैं।

न्यूज नेशन का दावा है कि शनिवार दोपहर को दिशा की मौत से जुड़े जो भी सबूत उनके हाथ लगे हैं उन्होंने सीबीआई को दे दिए हैं। चश्मदीद ने इस बात का खुलासा भी किया कि दिशा का मंगेतर रोहन राय सबकुछ जानते हुए चुपचाप बैठा हुआ था। याद हो कि बीजेपी नेता नीतेश राणे ने भी ये दावा किया था कि रोहन, दिशा केस को लेकर सब जानता है। उन्होंने कहा था कि अगर उसने नहीं बताया कि वो खुद सारे सबूत सीबीआई को देंगे। अब चश्मदीद गवाह की मानें तो वो भी कुछ ऐसा ही बता रहा है।

ये भी खबर सामने आई है कि दिशा का फोन 17 जून तक एक्टिव रहा था। जबकि दिशा की मौत 8 जून को ही हो गई थी। गौरतलब हो कि 8 जून को दिशा ने अपने घर पर एक पार्टी रखी थी जिसमें कुछ बड़े लोगों के शामिल होने की खबर है। वहीं केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले (Ramdas Athawale) ने कहा है कि दिशा सालियान केस को संसद में उठाएंगे। इसके अलावा वो गृहमंत्री को चिट्ठी लिखकर इस केस की जांच की भी मांग करेंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो