script

दिशा सालियान की मौत को लेकर कई बातें, अब आया मां का बयान- हमें नहीं पता कि यह सुसाइड है या कुछ और

Published: Aug 05, 2020 07:43:45 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर आए दिन नए खुलासे हो रहे हैं। गुजरते दिन के साथ एक नई कहानी सामने आ रही है। अब सुशांत की एक्स मैनेजर दिशा सालियान (Disha Salian Death) की मौत को भी सुशांत के केस से जोड़ा जा रहा है।

disha_salian_mother_statement.jpg

disha salian mother statement

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput Death) की मौत को लेकर आए दिन नए खुलासे हो रहे हैं। गुजरते दिन के साथ एक नई कहानी सामने आ रही है। अब सुशांत की एक्स मैनेजर दिशा सालियान (Disha Salian Death) की मौत को भी सुशांत के केस से जोड़ा जा रहा है। सुशांत के दोस्त ने खुलासा किया था कि सुशांत को दिशा की मौत का सच पता था। वह एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सबके सामने इसका खुलासा करने वाले थे। जिसके बाद उनकी 14 जून को मौत हो गई। अब इन खबरों के बीच दिशा सालियान की मां (Disha Salian Mother Statement) का बयान सामने आया है।
दिशा सालियान की मां ने टाइम्स नाऊ से बात करते हुए कहा कि दिशा की मौत एक एक्सीडेंट हो सकती है। वह कहती हैं कि मुझे किसी पर भी शक नहीं है। हम नहीं मालूम कि यह सुसाइड है या फिर कुछ और। हां, यह एक एक्सीडेंट भी हो सकता है। मेरी बेटी ने शायद यह कदम इसलिए उठाया क्योंकि उसके पास काम नहीं था। जबकि एक समय ऐसा था जब उसके पास इतना काम होता था कि उसे समय तक नहीं मिल पाता था।
आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की एक्स मैनेजर दिशा सालियान ने 8 जून को मुंबई में बिल्डिंग से कूदकर आत्महत्या कर ली थी। लेकिन अब दिशा सालियान की खुदकुशी को लेकर भी सवाल उठाए जा रहे हैं। इतना ही नहीं, दिशा की मौत को लेकर भी सीबीआई जांच की मांग की जा रही है। दिशा की मौत के एक हफ्ते बाद ही 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत अपने घर में मृत पाए गए थे। ऐसे में दोनों की मौत को जोड़ा जा रहा है। वहीं, सुशांत की मौत के मामले में सुप्रीम कोर्ट ने सीबीआई जांच को मंजूरी दे दी है। सुप्रीम कोर्ट ने बुधवार को कहा कि प्रतिभाशाली एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत की सच्चाई सबके सामने आनी चाहिए।

ट्रेंडिंग वीडियो