scriptDisha Salian Death Case: मरने से ठीक पहले Disha Salian ने इस शख्स से की थी 45 मिनट तक बात, हुआ था इन बातों का जिक्र | Disha Salian spoke to this man for 45 minutes Just before she d | Patrika News

Disha Salian Death Case: मरने से ठीक पहले Disha Salian ने इस शख्स से की थी 45 मिनट तक बात, हुआ था इन बातों का जिक्र

locationनई दिल्लीPublished: Aug 20, 2020 07:32:49 pm

Submitted by:

Pratibha Tripathi

दिशा सालियान (Disha Salian)की मौत 9 जून को हुई थी
सुशांत सिंह राजपूत की मौत 14 जून को हुई थी

Sushant Singh Rajput Ex Manager Disha Salian

Sushant Singh Rajput Ex Manager Disha Salian

नई दिल्ली। एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (sushant singh rajput death) की मौत के बाद उनकी एक्स मैनेजर दिशा सालियान (Disha Salian death) का नाम अब सामने आ रहा है। क्योकि उनकी मौत के राज कुछ ऐसे छुपे है जो सुशांत (sushant singh rajput case) के केस को जोड़ रहे हैं। और दोनो केस की कड़ी के जुड़ने से अब कई बड़े सवाल बनकर सामने आ रहे हैं। हालांकि दिशा (Sushant Singh Rajput Ex Manager Disha Salian) के माता-पिता ने सुशांत के मामले में बेटी का नाम आने पर आपत्ति जताई है। लेकिन सुशांत और दिशा की आत्महत्या के पीछे ऐसी बातों का खुलासा हो रहा है जो मुंबई पुलिस के लिए चौंकाने वाला है।

मुंबई पुलिस ने जब दिशा सालियान (Disha Salian call details) की कॉल डिटेल्स खंगाली तो उसमें एक हैरान कर देने वाली बात सामने आई। मुंबई पुलिस के अनुसार दिशा (Disha Salian death) ने मरने से ठीक पहले किसी शख्स से फोन पर लंबी बात की थी। बता दें कि मरने से ठीक पहले दिशा ने अपने एक दोस्त से करीब 45 मिनट फोन पर बात की थी। और इसी बातचीत के दौरान उन्होंने प्रोफेशनल लाइफ की बातों को शेयर किया था। ये भी बताया था कि किस तरह से कुछ डील्स भी उनसे कन्फर्म नहीं हो पा रही थी।

आपको बता दें कि दिशा सालियान (Disha Salian death) की मौत 8 जून को मुंबई की एक बिल्डिंग से गिरने की वजह से हुई थी। वहीं, उनकी मौत के अगले दिन यानी 9 जून को दिशा की बॉडी को शताब्दी हॉस्पिटल ले जाया गया। यहां पर दिशा का कोविड टेस्ट हुआ, जिसकी रिपोर्ट 11 जून को मिली, जो नेगेटिव थी और उसके बाद ही दिशा का ऑटोप्सी किया गया।

वहीं अब दूसरी ओर सुशांत सिंह राजपूत केस के मामले में सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court on Sushant Singh Rajput Case) ने एक अहम फैसला सुनाया है जिसमें यह बात साफ कर दी गई है कि अब सुशांत सिंह केस की जांच केंद्रीय जांच एजेंसी CBI (CBI Probe) के हाथों ही की जाएगी। बता दें कि एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में पटना में दर्ज केस को मुंबई ट्रांसफर करने के लिए सुप्रीम कोर्ट में एक याचिका लगाई थी जिस पर सुप्रीम कोर्ट रिया की याचिका को किनारे करते हुए साफ कह दिया कि मामले की जांच CBI करेगी। कोर्ट ने पटना में दर्ज FIR को सही ठहराया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो