scriptदिलवाले की ओपनिंग बाजीराव मस्तानी से दोगुनी | Diwale earns more than Bajirao Mastani | Patrika News

दिलवाले की ओपनिंग बाजीराव मस्तानी से दोगुनी

Published: Dec 19, 2015 03:55:00 pm

दिलवाले की ओवरसीज कमायी भी बाजीराव मस्तानी से ज्यादा है लेकिन अमेरिका के
कुछ हिस्सों में बाजीराव मस्तानी दिलवाले पर भारी पड़ी है।

dilwale-bajirao mastani2

dilwale-bajirao mastani2

मुंबई।मशहूर रील लाइफ जोड़ी शाहरुख खान-काजोल की फिल्म दिलवाले ने टिकट खिड़की पर पहले दिन कमाई के मामले में रणवीर सिंह -दीपिका पादुकोण की फिल्म बाजीराव मस्तानी को पछाड़ दिया है। फिल्म उद्योग से जुड़े विशेषज्ञों ने बताया कि दिलवाले की ओपनिंग बाजीराव मस्तानी से लगभग दोगुनी है।

दिलवाले ने पहले दिन करीब 22 करोड़ रुपये कमाए जबकि बाजीराव मस्तानी ने करीब 11 करोड़ 50 लाख रुपये की कमाई की। दिलवाले की ओवरसीज कमायी भी बाजीराव मस्तानी से ज्यादा है लेकिन अमेरिका के कुछ हिस्सों में बाजीराव मस्तानी दिलवाले पर भारी पड़ी है। फिल्म उद्योग विशेषज्ञों ने कहा कि क्रिसमस से पहले के सप्ताह में दो बड़ी फिल्मों के आमने-सामने होने से इनकी कमाई पर भी असर पड़ा है।

अंतरराष्ट्रीय स्तर पर शाहरुख की लोकप्रियता ज्यादा होने के कारण ब्रिटेन और ऑस्ट्रेलिया जैसे अंतरराष्ट्रीय बाजार में दिलवाले संजय लीला भंसाली के निर्देशन वाली फिल्म बाजीराव मस्तानी पर भारी साबित हुई। हालांकि दिलवाले से पिछडने के बावजूद विशेषज्ञों का मानना है कि बाजीराव मस्तानी फिल्म को लेकर दर्शकों की प्रतिक्रियाएं जब धीरे-धीरे सामने आएंगी तो बाजीराव मस्तानी की बॉक्स ऑफिस पर कमाई बढ़ सकती है। दिलवाले और बाजीराव मस्तानी कल एक साथ देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज हुई।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो