scriptमनोज बाजपेयी बोले हर मुद्दे पर कैसे जवाब दे सेलिब्रिटी….. | Do not question actors who do not belong to them manoj bajpayee | Patrika News

मनोज बाजपेयी बोले हर मुद्दे पर कैसे जवाब दे सेलिब्रिटी…..

locationमुंबईPublished: Sep 21, 2020 09:08:36 pm

Submitted by:

Subodh Tripathi

मनोज बाजपेयी बोले हर मुद्दे पर कैसे जवाब दे सेलेब्रिटी…..

मनोज बाजपेयी

मनोज बाजपेयी

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता एक्टर मनोज बाजपेयी का कहना है कि आजकल बॉलीवुड सेलिब्रिटी से सभी तरह के सवाल किए जाते हैं और उनसे उनकी राय मांगी जाती है । भले ही वह उन से रिलेटेड हो या नहीं ।उन्होंने कहा हम अभिनेता हैं और आप हम से ऐसी चीजों के बारे में राय मांगते हैं जिनके बारे में हम ज्यादा नहीं जानते है। आप अर्थव्यवस्था के बारे में पूछते हैं, भारत-चीन सीमा के तनाव के बारे में पूछते हैं या फिर और भी बहुत से ऐसे मुद्दे हैं जिनके हम संतुष्टि पूर्वक जवाब कैसे दे सकते हैं।
एक्टर ने कहा हर मुद्दे पर बाइट देने के लिए बोलना, उसे प्रताड़ित करना ठीक नहीं है। उन्हें अभिनेता ही रहने दें। अपना काम करने दे यदि वह कुछ गलत या अवैध करते हैं तो जरूर उनकी खिंचाई करें। लेकिन ऐसा कुछ ना पूछे जो उनसे संबंधित नहीं हो । मैं ग्लैमर और फैन फॉलोइंग के बारे में परवाह नहीं करता हूं ,मैं अपना काम करता हूं और घर चला जाता हूं। मैं ग्रोसरी लेने , सब्जी लेने जाता हूं क्योंकि मैं वाकई किसी चीज की परवाह नहीं करता हूं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो