scriptडॉली बिंद्रा ने अपने डांस से मचाया तहलका, देखें Video | dolly bindra dance video goes viral on internet | Patrika News

डॉली बिंद्रा ने अपने डांस से मचाया तहलका, देखें Video

locationनई दिल्लीPublished: Dec 21, 2019 05:52:07 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

हाल ही में डॉली बिंद्रा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में डॉली मस्त अंदाज में डांस करती हुईं दिख रही हैं।

dolly_bindra_.jpeg
नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस और डॉली बिंद्रा (Dolly Bindra) सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस से जुड़ी रहती हैं। डॉली अपनी तस्वीरें और वीडियोज़ को अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। हाल ही में डॉली बिंद्रा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में डॉली मस्त अंदाज में डांस करती हुईं दिख रही हैं। आप भी देखिए उनका ये डांस वीडियो-
View this post on Instagram

thIs is hOw I wiLL enTer 2020 :

A post shared by प्यार (@qualiteaposts) on

ऐसे में कम ही मौके देखे गए हैं जब डॉली बिंद्रा इस तरह डांस कर रही हों। इस वीडियो पर उनके फैन्स अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं। साथ ही इस वीडियो पर अभी तक काफी व्यूज़ आ चुके हैं। डॉली बिंद्रा को उनके कड़क मिजाज के लिए जाना जाता है। बिग बॉस के सीजन-4 में वो बतौर कंटेस्टेंट घर के अंदर थीं और बिग बॉस में उनके झगड़े खूब मशहूर हुए थे। यहां तक कि आज भी यूट्यूब पर उनके झगड़े के वीडियोज़ काफी पॉपुलर हैं।
बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस और ‘बिग बॉस 4’ की कंटेस्टेंट डॉली बिंद्रा (Dolly Bindra) सोशल मीडिया पर आए दिन समसामयिक मुद्दों पर अपनी राय पेश करते हुए डॉली बिंद्रा ट्वीट करती हैं। बीते दिन एक्ट्रेस ने महाराष्ट्र में जारी सियासी घमासान को देखते हुए शरद पवार की तारीफों के पुल बांध दिए थे। उन्होंने शरद पवार के लिए ट्वीट करते हुए लिखा था कि आपने कमाल कर दिया। उनके बाकी के ट्वीट्स भी खूब वायरल होते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो