scriptराखी सावंत ने बिकिनी में शेयर की ऐसी तस्वीर, यूजर्स ने किए भद्दे भद्दे कमेंट | drama queen Rakhi Sawant gets trolled for pink bikini | Patrika News

राखी सावंत ने बिकिनी में शेयर की ऐसी तस्वीर, यूजर्स ने किए भद्दे भद्दे कमेंट

locationमुंबईPublished: May 17, 2019 03:02:44 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीर में वह हॉट बिकिनी में अपने पीठ के टैटू को भी फ्लॉन्ट करती ….

rakhi sawant

rakhi sawant

बॉलीवुड में ड्रामा क्वीन के नाम मशहूर अभिनेत्री राखी सावंत आए दिन कुछ ना कुछ ऐसी हरकत करती रहती है जिसके कारण वह सुर्खियां में बनी रही है। कभी अपने बयानों के कारण तो कभी अपने कपड़ों के कारण वह लाइमलाइट में रहती हैं। हाल ही में राखी ने अपनी हॉट तस्वीरें शेयर की है जो सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रही है।

 

Rakhi Sawant

राखी इन दिनों बैकॉक में वैकेशन एन्जॉय कर रही हैं। उन्होंने हाल ही में पिंक बिकिनी में अपनी बोल्ड तस्वीर पोस्ट की है और कुछ तस्वीरों में वो पूल के पास बैठीं तो कुछ में लेटी नजर आ रही हैं। वहीं बिकिनी के साथ ब्लैक शेड्स पोज दे रही है। इन तस्वीरों के कारण राखी ट्रोलिंग का शिकार भी हो गईं हैं।

View this post on Instagram

My vacation in Bangkok maza aag ya

A post shared by rakhi sawant (@rakhisawant2511) on

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीर में वह हॉट बिकिनी में अपने पीठ के टैटू को भी फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। उनकी इन तस्वीरों पर यूजर्स कई प्रकार के कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है, ‘बैंकॉक की भिखारी लग रही हो।’ वहीं एक और यूजर ने लिखा है ‘पागल दिख रही है।

Rakhi Sawant

Rakhi Sawant

Rakhi Sawant
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो