script‘पूजा’ बनकर लौटे आयुष्मान खुराना, ड्रीम गर्ल 2 में हुई पठान की एंट्री ! | dream girl 2 teaser starring ayushmann khurrana release date announced pathaan connection | Patrika News

‘पूजा’ बनकर लौटे आयुष्मान खुराना, ड्रीम गर्ल 2 में हुई पठान की एंट्री !

Published: Feb 14, 2023 10:33:33 am

Submitted by:

Shweta Bajpai

Ayushmann Khurrana Dream Girl 2: 2019 में आई आयुष्मान की ‘ड्रीम गर्ल’ ने तहलका मचा कर रख दिया था। लोगों को ये फिल्म खूब पसंद आई थी और फिल्म ने जमकर बिजनेस किया था। अब फिल्म का दूसरा पार्ट आने वाला है, जिसका लोगों को बेसब्री से इंतजार है। हाल ही में फिल्म का टीजर रिलीज किया गया है।

dream girl 2

dream girl 2

Ayushmann Khurrana Dream Girl 2: आयुष्मान की ‘ड्रीम गर्ल’ उनके करियर की सबसे बड़ी हिट फिल्मों में से एक है। 2019 में रिलीज हुई इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था, जिसके बाद से फिल्म के दूसरे पार्ट का इंजतार कर रहे हैं। काफी समय पहले ही मेकर्स ने ड्रीम गर्ल 2 का ऐलान किया था और अब फिल्म का टीजर रिलीज कर दिया गया है। खास बात यह है कि इसका ‘पठान’ कनेक्शन भी है। टीजर के साथ-साथ मेकर्स ने ‘ड्रीम गर्ल 2’ की रिलीज डेट भी अनाउंस की है। वीडियो में आयुष्मान खुराना लिप्सटिक, अनारकली सूट, कर्ली बाल और हैवी मेकअप में कमाल लग रहे हैं। वहीं वो अपनी मीठी मीठी बातों से पठान को रिझा रहे हैं।
https://twitter.com/ANI?ref_src=twsrc%5Etfw
आयुष्मान खुराना फोन उठाते हैं और बोलते हैं ‘हेलो मैं पूजा बोल रही हूं आप कौन?’ दूसरी तरफ से शाहरुख कहते हैं ‘मैं पठान बोल रहा हूं।’ इस पर पूजा कहती हैं ‘कैसे हो मरे पठान’। तब किंग खान ‘पूजा’ को हैप्पी वैलेंटाइंस डे विश करते हुए कहता है कि पहले से भी ज्यादा अमीर और भी ज्यादा जवान। इसके बाद पठान पूछते हैं पूजा से कि कब आ रही हो। पूजा कहती है ‘7 जुलाई को साथ-साथ।’

यह भी पढ़ें

गाने नय्यो लगदा में उड़ा सलमान खान का मजाक

https://twitter.com/Pooja_DreamGirl?ref_src=twsrc%5Etfw
आयुष्मान खुराना की फिल्म ड्रीम गर्ल 2 का टीजर फैंस को काफी पसंद आ रहा है। ‘ड्रीम गर्ल 2’ 7 जुलाई 2023 में रिलीज होगी।

फिल्म में आयुष्मान खुराना के अलावा अनन्या पांडे, असरानी, परेश रावल, राजपाल यादव, विजय राज, सीमा पहवा, मंजोत सिंह, मनोज जोशी और अभिषेक बनर्जी भी नजर आएंगे। फिल्म ‘ड्रीम गर्ल 2’ का डायरेक्शन राज शांडिल्य कर रहे हैं और एकता कपूर इसकी प्रोड्यूसर हैं।

यह भी पढ़ें

लाल को छोड़ गुलाबी रंग के पीछे भागीं ये एक्ट्रेसेस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो