NCB का समन मिलने के बाद गोवा से वापस मुंबई लौटीं Sara Ali Khan

By: Sunita Adhikari
| Published: 24 Sep 2020, 06:10 PM IST
NCB का समन मिलने के बाद गोवा से वापस मुंबई लौटीं Sara Ali Khan
,sara ali khan reached mumbai

  • हाल ही में ड्रग मामले में बॉलीवुड की बड़ी स्टार्स का नाम सामने आए हैं। जिसमें दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान और रकुल प्रीत सिंह का नाम शामिल है।

नई दिल्ली: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने जब से रिया चक्रवर्ती व शौविक चक्रवर्ती समेत कई ड्रग पेडलर्स को गिरफ्तार किया है, तभी से आए दिन नए-नए खुलासे हो रहे हैं। हाल ही में ड्रग मामले में बॉलीवुड की बड़ी स्टार्स का नाम सामने आए हैं। जिसमें दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान और रकुल प्रीत सिंह का नाम शामिल है। एनसीबी ने इन सभी को समन जारी कर दिया है। इन सभी को अलग-अलग दिन पर एनसीबी ने पूछताछ के लिए बुलाया है। जिसके बाद से ये सभी एनसीबी के सामने हाजिर होने के लिए अपनी तैयारी कर रही हैं।

सारा अली खान जोकि गोवा में अपनी फैमिली के साथ वेकेशन पर थीं, वह वापस मुंबई लौट चुकी हैं। एयरपोर्ट की उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। सारा अली खान को 26 सितंबर को एनसीबी के सामने पेश होना है। एनसीबी के एक अधिकारी ने बताया कि दीपिका पादुकोण को एनसीबी ने 25 सितंबर का समन जारी किया है। सारा अली खान और श्रद्धा कपूर को 26 सितम्बर जबकि रकुल प्रीत सिंह, राजपूत की टैलेंट मैनेजर श्रुति मोदी और डिजाइनर सिमोन खंबाटा को गुरुवार को पेश होने के लिए कहा गया है। खबरों के मुताबिक, एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह एनसीबी के सामने पेश न होने के लिए बहाने बना रही हैं।

एनसीबी सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को पहले ही गिरफ्तार हो चुकी हैं। वह पिछले 15 दिनों से मुंबई की भायखला जेल में हैं। मुंबई की एक विशेष अदालत ने रिया चक्रवर्ती की न्यायिक हिरासत को 6 अक्टूबर तक बढ़ा दी है। बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को अपने मुंबई स्थित घर में मृत पाए गए थे। रिया चक्रवर्ती उनके साथ लिव इन में रह रही थीं। लेकिन वह उनकी मौत से एक हफ्ते पहले 8 जून को वापस अपने घर लौट गई थीं। हालांकि सुशांत के परिवार ने रिया चक्रवर्ती पर गंभाीर आरोप लगाए हैं।

Sara Ali Khan sara ali khan latest pics
Show More