scriptनशे में इस मॉडल ने दी पुलिस को गालियां, की मारपीट! | Drunk model abuses, assaults hapless cops at Versova police station | Patrika News

नशे में इस मॉडल ने दी पुलिस को गालियां, की मारपीट!

Published: Nov 16, 2015 03:26:00 pm

मुंबई में रहने वाली एक मॉडल देवदत्ता बनर्जी ने शराब के नशे में धुत होकर पहले तो अपनी मकान मालिक के साथ बद्तमीजी की और उसके बाद वर्सोवा पुलिस से भी हाथापाई की

devdutta benerjee

devdutta benerjee

मुंबई। कुछ दिनों पहले मुंबई की अंधेरी पुलिस का एक वीडियो सामने आया था जिसमें वो कुछ लोगों की बुरी तरह पीटाई कर रहे थे अब मुंबई पुलिस को खुद ऐसी बातों का सामना करना पड़ रहा है। मुंबई में रहने वाली देवदत्ता बनर्जी नाम की एक 35 वर्षीय एक्ट्रेस और मॉडल ने शराब के नशे में वर्सोवा पुलिस थाने में खूब हंगामा किया और पुलिस ऑफिसर्स के साथ हाथा-पाई भी की। 

वर्सोवा के इनलेक्स नगर को-ऑपरेटिव हाउसिंग सोसाइटी में रहने वाली देवदत्ता शुक्रवार की रात शराब के नशे में धुत थीं तभी उनकी मकान मालकिन लता कोडवानी ने उनसे बकाया किराया देने को कहा जिसपर देवदत्ता उससे बहस करने लगी। जिसके बाद लता ने पुलिस को फोन किया। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पेट्रोल पुलिस ने मामले को शांत करने की कोशिश की इस पर देवदत्ता ने पुलिस और मकान मालकिन को गालियां देनी शुरू कर दी और घर के सामानों को भी फेंकना शुरू कर दिया। 

मामला जब बिगड़ने लगा तो पुलिस उसे लेकर थाने चली गई। थाने के एक अधिकारी ने बताया कि जब वह उसे थाने लेकर जा रहे थे तब भी देवदत्ता उन्हें गाली देती रही। वर्सोवा थाने पर पहुंचने के बाद भी शराब के नशे में धुत देवदत्ता उन्हें अपशब्द कहती रही। इसके अलावा उन्होंने एक महिला अफसर के साथ भी बद्तमीजी की। जिसके बाद हम लोगों ने एक और पुलिस ऑफिसर को बुलाया, मॉडल को मेडिकल टेस्ट के लिए भेजने को लेकर काफी मशक्कत करनी पड़ी।

जब मामला हद से बाहर होता गया तो मौके पर थाने में मौजूद ऑफिसर्स ने अपने वरिष्ठ अधिकारियों को कॉन्टैक्ट किया जिसके बाद उन्होंने आरोपी मॉडल के खिलाफ आईपीसी की धारा 353, 332, 504, 506, 427 के तहत मामला दर्ज उसे छोड़ दिया। 

पुलिस ने बताया कि उन्होंने ऐसा इसलिए किया क्योंकि उन्हें एक सर्कुलर जारी कर यह आदेश दिया गया है कि वह किसी के साथ भी बद्सलूकी नहीं करेंगे और अपने व्यवहार पर काबू रखेंगे। डीसीपी सत्यनारायण चौधरी ने मामले के बारे में पुष्टि करते हुए कहा है कि आरोपी मॉडल के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और इसकी जांच की जा रही है। वहीं अभी तक इस मामले में देवदत्ता की ओर से कोई भी कमेंट नहीं आए हैं।

मिली जानकारी के अनुसार देवदत्ता कई प्रोडक्ट्स के लिए मॉडलिंग कर चुकी हैं इसके अलावा उन्होंने दिबाकर बनर्जी की फिल्म लव सेक्स और धोखा में भी काम किया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो