scriptआज रिलीज़ होगा एंथम सॉन्ग ‘मुस्कुराएगा इंडिया’,अक्षय कुमार,जैकी बगनानी संग दिखाई देगें कई बड़े स्टार्स | During Coronavirus Anthem Song 'Mushkurayega India' Is Out Today | Patrika News

आज रिलीज़ होगा एंथम सॉन्ग ‘मुस्कुराएगा इंडिया’,अक्षय कुमार,जैकी बगनानी संग दिखाई देगें कई बड़े स्टार्स

locationनई दिल्लीPublished: Apr 06, 2020 04:18:25 pm

Submitted by:

Shweta Dhobhal

देशवासियों के चेहरों पर मुस्कुराहट लाने के लिए अक्षय कुमार ( Akshay Kumar ) और जैकी बगनानी ( Jackky Bhagnani ) लेकर आ रहे हैं नया गाना
एंथम सॉन्ग ‘मुस्कुराएगा इंडिया’ ( Muskurayega India ) आज होगा रिलीज़
बॉलीवुड के कई सितारे आएंगे नज़र

आज रिलीज़ होगा 'मुस्कुराएगा इंडिया' सॉन्ग

आज रिलीज़ होगा ‘मुस्कुराएगा इंडिया’ सॉन्ग

नई दिल्ली। कोरोनावायरस ( Coronavirus ) के बीच आज पूरी दुनिया पर मायूसी सी छाई हुई है। लोग घरों में कैद हैं। डरे हुए हैं, परेशान हैं। इसी बीच बॉलीवुड इंडस्ट्री लोगों के चेहरों पर मुस्कान लाने के एक कोशिश कर रही है। बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ( Akshay Kumar ) और जैकी भगनानी ( Jackky Bhagnani ) पॉजिटिविटी लाने के लिए एक खास ट्रैक को आज रिलीज़ करने वाले हैं। ये एक एंथम सॉन्ग है। इस गाने में आपको बॉलीवुड के तमाम सितारें देखने को मिलेंगे।

एंथम सॉन्ग का नाम है ‘मुस्कुराएगा इंडिया’ ( Muskurayega India ) । सॉन्ग के बारें में बताते हुए अक्षय कुमार का कहना है कि इस समय में पूरे देशभर में कोरोनावायरस के काले बादल छाए हुए हैं। इस गाने से सभी लोगों को ये विश्वास दिलाना होगा कि जल्द ही सब कुछ ठीक हो जाएगा। कोविड 19 के खिलाफ सबको एकजुट होकर उसे हराना है और फिर मुस्कुराएगा इंडिया!

एंथम सॉन्ग पर जैकी भगनानी का मानना है कि अक्षय और बॉलीवुड इंडस्ट्री की तरफ से लोगों के चेहरों पर मुस्कान लानी है। इस गाने के माध्यम से भारतवासियों की भावना के प्रति एक छोटा सा ट्रिब्यूट है। बता दें इस गाने को सिंगर विशाल मिश्रा ( Vishal Mishra ) ने अपनी आवाज़ दी है।

गाने की खास बात ये भी है कि इस गाने में अक्षय कुमार, तापसी पन्नू, भूमि पेडनेकर, कार्तिक आर्यन, विक्की कौशल, आयुष्मान खुराना, कियारा अडवाणी, अनन्या पांडे, राजकुमार राव, कृति सेनन,सिद्धार्थ मल्होत्रा,शिखर धवन, टाइगर श्रॉफ और जैकी भगनानी नज़र आएंगे। जो इस मुश्किल घड़ी में लोगों को प्यार और जीने की प्रेरणा का संदेश देंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो