scriptजब घायल जवानों को लेकर आर्मी अस्पताल पहुंचे सलमान, मची अफरा-तफरी | During Tubelight shooting salman Khan reached army hospital | Patrika News

जब घायल जवानों को लेकर आर्मी अस्पताल पहुंचे सलमान, मची अफरा-तफरी

Published: Sep 24, 2016 12:26:00 pm

बॉलीवुड के ‘सुल्तान’ सलमान खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘ट्यूबलाइटÓ की शूटिंग रायसन बिहाल में कर रहे हैं

Salman Khan

Salman Khan


पहला दृश्य 
इस दृश्य में घायल जवानों को लेकर जैसे ही सेना की गाड़ी आर्मी अस्पताल रायसन बिहाल पहुंची तो अस्पताल में अफरा-तफरी मच गई। घायल जवानों को गाड़ी से उतारकर आर्मी अस्पताल के इमरजैंसी वार्ड में लाते ही डायरेक्टर दृश्य को ओके करते हैं।

दूसरा दृश्य 
दूसरे दृश्य में सलमान अपने वाहन से आर्मी अस्पताल पहुंचे और घायल जवानों का हालचाल जाना। उन्होंने अस्पताल प्रबंधन को घायलों का यथासंभाव इलाज करने के निर्देश दिए।

तीसरा दृश्य
इस दृश्य में सलमान खान को जवानों के शहीद होने और जवानों के घायल होने के कारण चिंचित दिखाया गया। सलमान खान अस्पताल के अंदर-बाहर परेशानी की हालत में घूमते हुए नजर आए। तीसरे दृश्य के ओके होते यूनिट ने सामान पैक कर लिया। 3 सप्ताह से चल रही ट्यूबलाइट की शूटिंग रायसन बिहाल में करवाई गई। हालांकिे शूटिंग का क्रम रोहतांग के मंढ़ी में चल रहा था लेकिन मौसम खराब होने और सोहेल खान को टांग में चोट लग जाने से शूटिंग यूनिट ने शुक्रवार को रायसन बिहाल का रूख किया।

शूटिंग के दौरान घायल हुए सोहेल
मढ़ी में शूटिंग के दौरान टांग में चोट लगने के कारण सलमान के भाई सोहेज खान शूटिंग में भाग नहीं ले पा रहे हैं। उन्हें बुधवार को मढ़ी में टांग में चोट आई थी जिसका उन्होंने मिशन अस्पताल मनाली में उपचार भी करवाया। फिल्म यूनिट के स्थानीय को-आर्डीनेटर राकेश रावत ने बताया कि शनिवार को मनाली के आसपास शूटिंग की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो