scriptड्वेन जॉनसन हो चुके डिप्रेशन का शिकार, एक्टर ने किया खुलासा तो दीपिका पादुकोण ने कही ये बात | Dwayne Johnson has become a victim of depression Deepika Padukone reacted to actor revelation | Patrika News

ड्वेन जॉनसन हो चुके डिप्रेशन का शिकार, एक्टर ने किया खुलासा तो दीपिका पादुकोण ने कही ये बात

locationमुंबईPublished: May 22, 2023 03:16:21 pm

Submitted by:

Jyoti Singh

Deepika Padukone React Dwayne Johnson Statement : रॉक के नाम से मशहूर हॉलीवुड एक्टर ड्वेन जॉनसन ने खुलासा किया कि वह डिप्रेशन का शिकार हो चुके हैं। अब उनके इस खुलासे पर दीपिका पादुकोण ने रिएक्ट किया है।

dwayne_johnson_has_become_a_victim_of_depression_deepika_padukone_reacted_to_actor_revelation.png
हॉलीवुड के सुपरस्टार ड्वेन जॉनसन (Dwayne Johnson) ने हाल ही में एक शो में खुलासा किया कि वे डिप्रेशन का शिकार रह चुके हैं। उनके इस खुलासे पर अब बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने अपना रिएक्शन दिया है। जाहिर है कि एक्ट्रेस पिछले कुछ समय से मेंटल हेल्थ को लेकर लोगों को जागरूक कर रही हैं। कई बार इस पर खुलकर बात भी कर चुकी हैं। अब दीपिका ने एक्टर ड्वेन जॉनसन के डिप्रेशन वाले खुलासे पर अपनी बात रखी है।
untitled.png
दीपिका पादुकोण ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर ड्वेन जॉनसन के इंटरव्यू वाले क्लिप की फोटो पोस्ट करते हुए लिखा, ‘मेंटल हेल्थ मैटर्स।’ अब एक्ट्रेस का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है और यूजर्स उस पर अपना रिएक्शन दे रहे हैं।
बता दें कि ड्वेन जॉनसन ने एक पॉडकास्ट शो में इंटरव्यू के दौरान बताया था कि जब वह यूनिवर्सिटी ऑफ मियामी में थे, तब उन्होंने पहली बार खुद को डिप्रेस्ड महसूस किया था। एक्टर ने बताया था कि कंधे पर चोट लगने के कारण उन्हें फुटबॉल टीम में खेलने से रोक दिया गया था।
यह भी पढ़े – ताबड़तोड़ कमाई कर रही ‘द केरल स्टोरी’ को Fast X ने दी कड़ी टक्कर, देखिए कुल कलेक्शन

https://twitter.com/hashtag/aapiheritagemonth?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
ड्वेन जॉनसन ने बताया, ‘मैं स्कूल नहीं जाना चाहता था। मैंने स्कूल छोड़ दिया, लेकिन हैरानी वाली बात ये है कि उस समय मुझे नहीं पता था कि मेरे साथ ये क्या हो रहा है?’ उन्होंने कहा, ‘मुझे नहीं पता था कि मेंटल हेल्थ क्या होती है? मुझे नहीं पता था कि डिप्रेशन क्या होता है? मुझे सिर्फ इतना पता था कि मैं वहां नहीं रहना चाहता था। मैं टीम की किसी भी मीटिंग में नहीं जा रहा था। किसी भी चीज में पार्टिसिपेट नहीं कर रहा था।’
गौरतलब है कि एक समय पर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण भी डिप्रेशन जैसी समस्या से जूझ चुकी हैं। इस बात का खुलासा एक्ट्रेस खुद मीडिया के सामने कर चुकी हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो दीपिका आखिरी बार शाहरुख खान और जॉन अब्राहम के साथ फिल्म ‘पठान’ में दिखाई दी थीं। फिल्म ब्लॉकबस्ट साबित हुई। अब एक्ट्रेस ऋतिक रोशन के साथ अगली फिल्म ‘फाइटर’ की शूटिंग में बिजी हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो