scriptईडी ने की रिया चक्रवर्ती के भाई से पूछताछ, सोमवार को फिर होगी कड़ी परीक्षा | ED grills Rhea's brother both to be quizzed again on Monday | Patrika News

ईडी ने की रिया चक्रवर्ती के भाई से पूछताछ, सोमवार को फिर होगी कड़ी परीक्षा

locationमुंबईPublished: Aug 09, 2020 06:36:27 pm

सुशांत सिंह राजपूत ( Sushant Singh Rajput) मामले में अपनी जांच को जारी रखते हुए प्रवर्तन निदेशालय (ईडी ED) द्वारा अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती ( rhea chakraborty) के भाई शोविक चक्रवर्ती ( Shovik chakraborty) को वित्तीय लेनदेन के संबंध में दूसरी बार सवालों के घेरे में लाया गया….
 

Sushant Singh Rajput Suicide

Sushant Singh Rajput Suicide

सुशांत सिंह राजपूत ( Sushant Singh Rajput) मामले में अपनी जांच को जारी रखते हुए प्रवर्तन निदेशालय (ईडी ED) द्वारा अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती ( rhea chakraborty) के भाई शोविक चक्रवर्ती ( Shovik chakraborty) को वित्तीय लेनदेन के संबंध में दूसरी बार सवालों के घेरे में लाया गया। शनिवार को दोपहर के करीब शोविक ईडी के कार्यालय में उपस्थित हुए थे और उन्हें 18 घंटे से भी ज्यादा समय के बाद रविवार को सुबह सात बजे के आसपास वहां से वापस निकलते हुए देखा गया।

अधिकारियों के मुताबिक, उनसे पूछताछ कर रही ईडी की टीम को कथित तौर पर उन्होंने गोलमोल या असंतुष्टिजनक जवाब दिए, जिसके चलते उन्हें सोमवार को फिर से तलब किए जाने की संभावना है। इसके अलावा, रिया चक्रवर्ती को भी ईडी के द्वारा सोमवार को एक और दौर पूछताछ करने के लिए बुलाया जाएगा। शुक्रवार को उनसे आठ घंटे से अधिक समय तक पूछताछ की गई थी।

दिवंगत अभिनेता के पिता कृष्ण किशोर सिंह के द्वारा अपने बेटे के वित्तीय मामलों से संबंधित कुछ विषयों पर सवाल करने के लिए पटना पुलिस के साथ शिकायत दर्ज कराए जाने के बाद ईडी अन्य बातों के साथ ही साथ मनी-लॉन्ड्रिंग के एंगेल को भी टटोल रही है।

महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने शनिवार को कहा कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में राज्य सरकार सीबीआई जांच का विरोध करती है, मगर वह सुप्रीम कोर्ट के निर्देशों के मुताबिक काम करेगी। एक महत्वपूर्ण बयान में देशमुख ने मीडियाकर्मियों से कहा कि राज्य मामले की जांच के शीर्ष अदालत के फैसले का पालन करेगा, लेकिन प्रदेश अधिकार क्षेत्र के आधार पर सीबीआई जांच का विरोध करता है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो