scriptSushant Singh Rajput सुसाइड केस में ED करेगी दोस्त siddharth pithani से पूछताछ, Rhea के घर की भी हुई तालाशी | ED Investigate Siddharth Pithani And Rhea House In Actor Sushant Case | Patrika News

Sushant Singh Rajput सुसाइड केस में ED करेगी दोस्त siddharth pithani से पूछताछ, Rhea के घर की भी हुई तालाशी

Published: Aug 08, 2020 03:56:33 pm

Submitted by:

Shweta Dhobhal

ईडी ने मी लॉन्ड्रिंग ( ED Investigate Rhea Chakraborty Money Laundry Case ) मामले में रिया चक्रवर्ती के खार में स्थित प्लैट की जांच पड़ताल की। जिसमें पता चला कि उन्होंने 84 लाख ( Reha bought a house for 84 lakhs) रुपयों में वह खरीदा था। वहीं आज ईडी ने रिया के भाई शोविक चक्रवर्ती ( Shovik Chakraborty ) को फिर से ऑफिस बुलाया है। साथ ही सुशांत के खास दोस्त सिद्धार्थ पिठानी ( Siddharth pithani ) से भी आज पूछताछ की जाएगी।
 

ED Investigate Siddharth Pithani And Rhea House In Actor Sushant Case

ED Investigate Siddharth Pithani And Rhea House In Actor Sushant Case

नई दिल्ली। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस ( Sushant SIngh Rajput Suicide Case ) में प्रवर्तन निदेशालय लगातार ( ED Investigate Sushant’s Money laundering Case ) मनी लॉन्ड्रिंग को लेकर रिया चक्रवर्ती और उनके पूरे परिवार की हर एक डिटेल्स को खंगाल रही है। बीते दिन यानी कि शुक्रवार को 8 घंटें से भी ज्यादा समय तक उनसे पूछताछ चली। उनके भाई शोविक चक्रवर्ती ( Rhea’s brother Shovik Chakraborty ) को भी बुलाया गया था। साथ वहां सुशांत की बिजनेस मैनजर श्रुति शाह ( Sushant Business Manager Shruti Modi ) और रिया के सीए रितेश शाह ( Rhea’s CA Ritesh Shah ) भी मौजदू थे। आज फिर ईडी ने शोविक के साथ-साथ सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ पिटानी ( Siddharth Pithani ) को भी बुलाया है। उम्मीद है कि सिद्धार्थ पूछताछ में कुछ नए बातों का खुलासा करेंगे। बता दें रिया और उनके परिवार पर सुशांत के 15 करोड़ रूपयों को निकालने का आरोप लगाया गया है।

 

रिया चक्रवर्ती से पूछताछ के बाद ईडी ने खार ( ED Investiagte Rhea’s Khar house) में स्थित उनके घर की जांच की। जिसमें पता चला कि रिया का वन बीएचके का एक फ्लैट ( Rhea has one BHK Flat ) है मकान की कीमत 84 ( Rhea’s house price 84 lakhs ) लाख है। रिया ने 60 लाख का लोन ( Rhea took loan from bank ) लिया था घर को खरीदने में और 25 लाख अपनी इनकम से दिए थे। यह फ्लैट उन्होंने 2018 में बुक गया था। घर की जांच करते हुए अधिकारियों ने पड़ोसियों से भी पूछताछ की और जरूरी कागजात भी जमा करवाएं हैं। रिया ने खुद पर लगे सभी आरोपों को गलत बताया है। रिया चक्रवर्ती ने ईडी से पूछताछ टालने के लिए अपील की थी। जिसे ठुकरा दिया गया था।

 

बता दें शुक्रवार को एसआइटी से सीबीआई ( SIT Met CBI ) ने मीटिंग की थी। जिसमें एसआईटी द्वारा सुशांत केस ( SIT gathered evidence ) में जुटाए सभी तथ्यों और सबूतों को खंगाला गया। यह साथ ही जांच किए गए सभी कागज़ों पर अच्छे से काम किया गया। दरअसल, रिया ने अपील की थी कि बिहार में जो एफआईआर ( Reha’s Bihar FIR ) उनके खिलाफ दर्ज हुई है। उसे मुंबई ट्रांसफर किया जाए। उनकी इस अपील को भी खारिज कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि जांच में रिया बिल्कुल भी सहयोग ( Rhea not coprating in Investigation ) नहीं कर रही हैं। वह हर बात का यही जवाब दे रही हैं कि उन्हें कुछ याद नहीं है। यही वजह है कि ऐसा मना जा रहा है कि रिया से ईडी फिर से पूछताछ कर सकती है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो