script

सोनम की ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ पहुंची ‘OSCAR’ लाइब्रेरी में, सामने आई ये खुशखबरी!

locationमुंबईPublished: Feb 08, 2019 09:25:09 am

Submitted by:

Riya Jain

Sonam Kapoor स्टारर फिल्म ‘Ek Ladki Ko Dekha To Aisa Laga’ को ऑस्कर की खास लाइब्रेरी का हिस्सा बनाया जाएगा।

Ek Ladki Ko Dekha To Aisa Laga movie will be a part of oscars library

Ek Ladki Ko Dekha To Aisa Laga movie will be a part of oscars library

बॅालीवुड एक्ट्रेस Sonam Kapoor और एक्टर Anil Kapoor स्टारर फिल्म ‘Ek Ladki Ko Dekha To Aisa Laga’ को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। शैली चोपड़ा धार द्वारा निर्देशित इस फिल्म को को स्क्रीनप्ले को एकेडमी ऑफ मोशन पिक्चर आर्ट्स एंड साइंस की लाइब्रेरी का हिस्सा बनाया जाएगा। जी हां, एक वेबसाइट की खबर के अनुसार फिल्म को ऑस्कर की खास लाइब्रेरी का हिस्सा बनाया जाएगा।

ek-ladki-ko-dekha-to-aisa-laga

एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा फिल्म की कहानी दो लड़कियों की प्रेम कहानी पर आधारित है। इस फिल्म को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया। हाल ही में सुप्रीम कोर्ट ने समलैंगिक रिश्तों को मान्यता दी थी। ऐसे में इस वक्त पर फिल्म का रिलीज होना बिल्कुल सही साबित हुआ।

ek-ladki-ko-dekha-to-aisa-laga-movie
View this post on Instagram

Good News! Ek Ladki Ko Dekha To Aisa Laga movie will be a part of oscars library. #ekladkikodekhatohaisalaga #sonamkapoor #anilkapoor #rajkumarrao #juhichawla

A post shared by Filmy Dangal (@filmydangal) on

फिल्म में सोनम और अनिल के अलावा एक्टर राजकुमार राव और जूही चावला ने भी मुख्य किरदार अदा किया था। फिल्म ने बॅाक्स ऑफिस पर भी अच्छी खासी कमाई की।

ek-ladki-ko-dekha-to-aisa-laga-movie-review

बता दें हाल में अनिल कपूर ने इस फिल्म और सोनम का धन्यवाद कहते हुए एक इंस्टाग्राम पोस्ट लिखी थी। उन्होंने लिखा था, ‘मैं आज बहुत ज्यादा प्राउड महसूस कर रहा हूं। ये मेरे लिए गर्व की बात है कि मुझे तुम्हारे साथ स्क्रीन शेयर करने का मौका मिला बेटा’। बता दें इस फिल्म को विधु विनोद चोपड़ा फिल्म्स ने प्रोड्यूस किया है।

ट्रेंडिंग वीडियो