script

‘एक शाहरुख में पूरा हिंदुस्तान बसता है’, धड़ल्ले से वायरल हो रही है ये कविता, पढ़ें आखिर ऐसा क्या खास है इसमें

locationनई दिल्लीPublished: Oct 12, 2021 07:19:34 pm

Submitted by:

Archana Pandey

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान और उनका परिवार इस समय काफी मुश्किल दौर से गुजर रहा है। इसी बीच उनके समर्थन में लिखी कविता ‘एक शाहरुख में पूरा हिंदुस्तान बसता है’ धड़ल्ले से इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं।

Ek Shah Rukh Khan me pura Hindustan basta he, poem is going viral

Shah Rukh Khan

नई दिल्ली: बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और उनका परिवार इस समय काफी मुश्किल दौर से गुजर रहा है। जिसे देखते हुए उनके फैंस उनका पूरा समर्थन कर रहे हैं। इसी बीच उनके समर्थन में लिखी कविता ‘एक शाहरुख में पूरा हिंदुस्तान बसता है’ (Ek Shahrukh Khan me pura Hindustan basta he) धड़ले से इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं।
यह कविता लेखक और एक्टिविस्ट अखिल कात्याल ने शाह रुख का समर्थन में लिखी हैं। जो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। इस कविता पर फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े लोग भी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।
https://twitter.com/AkhilKatyal/status/1447475374741286913?ref_src=twsrc%5Etfw
क्या है कविता में खास

अखिल कात्याल ने इस कविता में उन्होंने शाह रुख खान की मशहूर फिल्मों के किरदार के नाम लिखे हैं। इन किरदारों के जरिए अखिल ने शाहरुख का बखान किया है। उन्होंने इस कविता के अंत में जो लाइन लिखा है उसने हर किसी का दिल जीत लिया है और यही इस कविता की खासियत है। अखिल की इस कविता पर स्वरा भास्कर, नीरज घायवन, कनिका ढिल्लन ने भी प्रतिक्रिया देते हुए उनकी तारीफ की है।
https://twitter.com/iamsrk?ref_src=twsrc%5Etfw
बता दें कि आर्यन खान इस समय मुंबई की आर्थर जेल में बंद हैं। आज यानी सोमवार को आर्यन खान मामले की सुनवाई होना थी लेकिन इसे बुधवार तक के लिए टाल दिया गया है। इससे पहले 8 अक्टूबर को मुंबई के चीफ मेट्रोपालिटन मजिस्ट्रेट कोर्ट ने ये कहते हुए ज़मानत अर्जी खारिज कर दी थी कि इस आवेदन के लिए ये उचित जगह नहीं है।

ट्रेंडिंग वीडियो