script‘मेंटल है क्या’ के ट्रोलर्स को एकता कपूर ने दिया मुंहतोड़ जवाब, कहा- आप सोच ही… | Ekta Kapoor gave reply to the trollers of Mental Hai Kya | Patrika News

‘मेंटल है क्या’ के ट्रोलर्स को एकता कपूर ने दिया मुंहतोड़ जवाब, कहा- आप सोच ही…

locationमुंबईPublished: May 07, 2019 04:02:36 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

एकता कपूर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी फिल्म ‘मेंटल है क्या’ को लेकर अपनी राय रखी हैं…

Mental Hai Kya

Mental Hai Kya

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव और अभिनेत्री कंगना रनौत की आने वाली फिल्म ‘मेंटल है क्या’ इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं। इस फिल्म के टाइल को लेकर चल रहा विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। इस फिल्म को लेकर यूजर्स कई प्रकार के कमेंट कर रहे हैं। एकता कपूर ने हाल ही में ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब दिया है। फिल्म को एकता कूपर की बालाजी टेलीफिल्म ने प्रोड्यूस किया है।
Ekta Kapoor

एकता कपूर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी फिल्म को लेकर अपनी राय रखी हैं। उन्होंने कहा कि फिल्म ‘मेंटल है क्या’ को लेकर लोग कई प्रकार की बातें कर रहे हैं। एकता ने कहा कि यह फिल्म वाकई बहुत अच्छा इसको लेकर बेकार में अफवाह फैलाई जा रही है।

 

बता दें कि लंबे समय से लोग फिल्म के शीर्षक को लेकर अपनी आपत्ति जता रहे हैं। उनका कहना है कि इस नाम से समाज में गलत संदेश जाएगा। मानसिक रोग या इसके मरीज मजाक के पात्र नहीं हैं। मनोरोगी को मेंटल या पागल कहकर उन्हें नीचा नहीं दिखाना चाहिए। खबरों के अनुसार लगातार बढ़ते दबाव के चलते कंगना रनौत और राजकुमार राव स्टारर फिल्म ‘मेंटल है क्या’ का टाइटल बदला जा सकता है।

rajkummar rao
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो