scriptकृति सेनन ने सच्चे प्यार के बारे बताया, एकता कपूर ने कर दी डायनासोर से तुलना! | Ekta Kapoor to Kriti Sanon: You are a dinosaur like me | Patrika News

कृति सेनन ने सच्चे प्यार के बारे बताया, एकता कपूर ने कर दी डायनासोर से तुलना!

locationमुंबईPublished: May 30, 2020 04:05:33 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

कृति ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया था। जिसके कमेंट सेक्शन में एकता ने कहा कि मतलब आप मेरे तरह एक डायनासोर हो।

Ekta Kapoor Kriti Sanon

Ekta Kapoor Kriti Sanon

मशहूर फिल्म और टीवी प्रोड्यूसर एकता कपूर को लगता है कि बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन एक डायनासोर हैं। कृति ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया था। जिसके कमेंट सेक्शन में एकता ने कहा कि मतलब आप मेरे तरह एक डायनासोर हो। कृति ने इंस्टाग्राम पर खुद की लिखी एक कविता शेयर की, जिसमें उन्होंने सच्चे प्यार के बारे में बताया। उन्होंने लिखा कि मुझे लगता है कि मैं एक पुरानी आत्मा हूं। जो सच्चे प्यार और वफादारी के विचार में विश्वास रखती है, जो पुराने गाने पसंद करती है। ढोंग भरी इस दुनिया में रियल रहना चाहती है, जो हाथ पकड़ने के विचार से प्यार करती है, जो माथे पर पेक, लंबे अनएक्सपेक्टेड मैसेज, ब्लैक एंड व्हाइट पिक्चर्स और कविता पसंद करती है।

Ekta Kapoor Kriti Sanon
लॉकडाउन खत्म होने का इंतजार
कोरोना वायरस के कारण देशभर में पिछले 2 महीने से लॉकडाउन चल रहा है। आम लोगों के साथ बॉलीवुड सेलेब्स भी अपने घर में रह रहकर बोर हो गए हैं। सभी लॉकडाउन खत्म होने और जिंदगी के सामान्य होने का इंतजार कर रहे हैं। इस बीच एक्ट्रेस कृति सैनन ने बताया कि वह लॉकडाउन में किन चार चीजों को बहुत मिस कर रही हैं।
फिल्म सेट को कर रही है बहुत मिस
कृति ने पिछले दिनों इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया। जिसमें वह कह रही है, हैलो दोस्तों। मुझे नहीं पता कि कितना वक्त हो गया जबसे हम घर पर हैं। मैं सोच रही थी कि वो कौन सी चीजें हैं, जिन्हें मैं बहुत मिस कर रही हूं। मैंने सोचा है कि मैं आपको ऐसी चार चीजों के नाम बताऊं। कृति ने कहा कि मैं फिल्म सेट को बहुत मिस कर रही हूं। परफॉर्म करना। शूटिंग करना और कैमरा के सामने होने वाले अहसास को बहुत मिस कर रही हूं।
दोस्तों के साथ चिल करना
एक्ट्रेस ने आगे कहा कि मैं अपने दोस्तों के साथ चिल करना बहुत मिस कर रही हूं। थिएटर जाकर फिल्म देखना। तीसरी चीज, जिसे मैं सबसे ज्यादा मिस कर रही हूं वह है जिम में वर्कआउट करना। मैं चाहती हूं कि जल्द से जल्द जिम खुल जाएं। कृति ने बताया कि चौथी चीज वह होम सलून सर्विसेज को बहुत मिस करती हैं।
Ekta Kapoor Kriti Sanon
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो