'द मैरिड वुमन' के लिए जयपुर आईं मोनिका और रिद्धि डोगरा, एकता ने की दीया कुमारी से मुलाकात

By: पवन राणा
| Published: 04 Mar 2021, 11:58 PM IST
'द मैरिड वुमन' के लिए जयपुर आईं मोनिका और रिद्धि डोगरा, एकता ने की दीया कुमारी से मुलाकात

  • वेब सीरीज 'द मैरिड वुमन' के प्रमोशन के लिए जयपुर में एकता कपूर
  • शो की लीड स्टार्स रिद्धि डोगरा और मोनिका डोगरा भी साथ
  • एकता ने की सांसद दीया कुमारी से मुलाकात

जयपुर। ऑल्ट बालाजी की आगामी वेब-सीरीज़ 'द मैरिड वुमन' ( The Married Woman Web Series ) मंजू कपूर के बहुचर्चित उपन्यास 'ए मैरिड वुमन' पर आधारित है। पुस्तक को श्रृंखला में परिवर्तित करने के बाद से यह सीरीज़ खबरों में रही है। शो की मुख्य अभिनेत्री रिद्धि डोगरा ( Ridhi Dogra ) और मोनिका डोगरा ( Monika Dogra ), मेकर एकता कपूर ( Ekta Kapoor ) के साथ जयपुर में प्रमोशन के लिए आईं। इस दौरान इन सेलेब्स ने सांसद दिया कुमारी से भी मुलाकात की।

यह भी पढ़ें : तोड़फोड़ के मुआवजे के लिए कंगना करना चाहती हैं केस, कोई आर्किटेक्ट नहीं तैयार, बताई ये वजह

किरदार दिल के करीब- रिद्धि
'द मैरिड वुमन' के लिए अपने जयपुर दौरे के दौरान, प्रमुख अभिनेत्री रिद्धि डोगरा ने कहा,'पिंक सिटी, जयपुर का दौरा करना और मीडिया के साथ बातचीत करना एक शानदार अनुभव था। मुझे आस्था की भूमिका निभा कर प्रिविलेज महसूस हो रहा है जो एक सुपर-वूमेन है। वह एक मां, एक शिक्षक और एक डोटिंग पत्नी है। आस्था के लिए, यह श्रृंखला उसकी आत्म-खोज के इर्द-गिर्द घूमती है। यह किरदार मेरे दिल के बेहद करीब है और बतौर आस्था यह अब तक एक शानदार सफर रहा है।'

the_married_women_series.png

महिला दिवस पर रिलीज को तैयार
शो में पीप्लिका की भूमिका निभा रहीं अभिनेत्री मोनिका डोगरा ने कहा,'पीप्लिका का किरदार निभाना मेरे करियर का एक महत्वपूर्ण मोड़ है, और मैं 'द मैरिड वुमन' जैसे शो का हिस्सा बनकर आभारी महसूस कर रही हूं। मुझे जयपुर मीडिया से इस तरह स्वागत का मिलने पर सम्मानित महसूस हो रहा है और यहां आकर बहुत अच्छा लग रहा है। पीप्लिका, आस्था के जीवन में बहुत महत्वपूर्ण भूमिका निभाती है और वह कैसे उसे खुद को खोजने में मदद करती है, यही बात इस शो को बेमिसाल बनाती है और यह सोच कर ओर भी अच्छा लग रहा है कि यह सीरीज अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर रिलीज़ होने के लिए बिल्कुल तैयार है।'

यह भी पढ़ें :शादी के 5 साल बाद मां बनेंगी 'एक हसीना थी' फेम किश्वर मर्चेंट, पति ने इस अंदाज में की घोषणा

the_married_women.png

दो खूबसूरत महिलाओं कहानी
'द मैरिड वुमन' दो खूबसूरत महिलाओं, आस्था और पीप्लिका की कहानी है, जिनका जीवन हालांकि पूरी तरह से अलग है केकिन फिर भी ज़िंदगी मे सफ़र में वह एक दूसरे से टकरा जाती हैं। इस के साथ एक ऐसे सफ़र और रिश्ते की शुरुआत होती है जो अटूट है और सभी प्रतिकूलताओं का सामना कर सकता है। कहानी आस्था और पीप्लिका का अनुसरण करती है क्योंकि वे समर्थन के लिए एक-दूसरे पर निर्भर हैं और एक-दूसरे को वे शक्ति प्रदान करते हैं जिनकी उन्हें आवश्यकता होती है।

यह भी पढ़ें :सोनू सूद ने तैयार किया ब्लड बैंक ऐप, सीधे डोनर से जुड़ पाएंगे मरीज, ऐसे काम करेगा ऐप

शो के मुख्य कलाकार
'द मैरिड वुमन' एक अरबन रिलेशनशिप ड्रामा है जो महिलाओं और समाज में उन पर लगाई गई कंडीशन व खुद को खोजने के बारे में है। साहिर रज़ा द्वारा निर्देशित इस शो में रिद्धि डोगरा और मोनिका डोगरा सेंट्रल करैक्टर है जिसमें इमाद शाह, दिव्या सेठ शाह, नादिरा बब्बर और सुहास आहूजा इत्यादि जैसे उल्लेखनीय कलाकार भी शामिल हैं। 'द मैरिड वुमन' 8 मार्च से ऑल्ट बालाजी और ज़ी5 पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होगी।