Birthday Special: इमरान हाशमी का किस करते वक्त कहां रहता है फोकस, किसिंग सीन पर किया था बड़ा खुलासा

By: Neha Gupta
| Published: 24 Mar 2020, 12:39 PM IST
Birthday Special: इमरान हाशमी का किस करते वक्त कहां रहता है फोकस, किसिंग सीन पर किया था बड़ा खुलासा

  • किसिंग सीन से पहले किस बात का खास ख्याल रखते हैं इमरान हाशमी?
  • किस करते वक्त कहां रहता है इमरान (Emraan Hashmi) का फोकस?
  • इमरान ने किया था का किसिंग सीन पर बड़ा खुलासा

नई दिल्ली | बॉलीवुड के सीरियल किसर के नाम से फेमस इमरान हाशमी (Emraan Hashami) का 24 मार्च को जन्मदिन होता है। इमरान आज अपना 41वां बर्थडे मना रहे हैं। एक के बाद एक हिट फिल्में देने वाले इमरान ने अपने शुरुआती करियर में एक रोमांटिक हीरो के तौर पर अपनी पहचान बनाई। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत विक्रम भट्ट की फिल्म फुटपाथ से की थी। इस फिल्म में वो गैंगस्टर के रोल में थे। इसके बाद उन्होंने मर्डर, आशिक बनाया आपने जैसी फिल्मों में काम किया और उन्हें सीरियल किसर का टैग मिल गया। लेकिन किसिंग सीन को लेकर एक बार इमरान ने खुद कई खुलासे किए थे।

इमरान हाशमी ने एक बार इंटरव्यू में बताया था कि वो अपने सीरियल किसर के टैग को हटाने चाहते हैं। हालांकि उन्होंने ये भी साझा किया पहली की कुछ फिल्मों में उनकी किसिंग सीन को पसंद नहीं किया जाता था लेकिन बाद में लोगों ने उन्हें एक्सेप्ट कर लिया। इमरान ने बताया कि वो किसी भी फिल्म में किस करते वक्त एक्ट्रेस के लिप्स पर फोकस करते हैं, उस दौरान सभी टेक्निकल साइड भूल जाते हैं।

इमरान हाशमी की फिल्म जन्नत ने उन्हें बेहद पॉपुलर बना दिया था। इस फिल्म के बाद से लड़कियां इमरान की दीवानी हो गई थीं। इसके बाद इमरान ने रोमांटिक फिल्मों के अलावा इंटेन्स फिल्में भी की। अज़हर, द बॉडी और वाइ चीट इंडिया इमरान ने साबित कर दिया कि दूसरे जॉनर की फिल्में भी बेहतरीन तरीके से कर सकते हैं। साल 2014 इमरान के लिए बहुत तकलीफ भरा रहा। इसी साल उनके बेटे आर्यन को कैंसर हो गया, उसके बाद इमरान ने इस लड़ाई का जिम्मा संभाला और जीत भी हासिल की। उन्होंने अपनी बुक द किस ऑफ लाइफः हाउ ए सुपरहीरो ऐंड माइ सन डिफिटेड कैंसर' में इस लड़ाई का जिक्र किया है। अब इमरान जल्द ही फिल्म चेहरे में अमिताभ बच्चन के साथ दिखाई देंगे।